Liger Box Office Day 1: बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों को पछाड़ते हुए विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ ने मारी बड़ी उछाल…

इन दिनों बॉलीवुड की लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म 'लाइगर' (Liger) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रफ्तार पकड़ी हैं.

Liger Box Office Collection: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले विजय (Vijay Deverakonda) और अनन्या इन दिनों काफी चर्चा में रहे और फिल्म प्रमोशन में दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी. माना जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी. वहीं, फिल्म (Liger) रिलीज होने के बाद ऐसा ही हुआ. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में रफ्तार पकड़ी और आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को पीछे छोड़ दिया.

बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ़्तार :

इन दिनों बॉलीवुड की लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रफ्तार पकड़ी हैं. पहले दिन 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 27 करोड़ की कमाई की हैं. कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने तेलुगु भाषा में ज्यादा कमाई की है. यह भी पढ़ें:  Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताई उनकी हालत, कहा- ‘किसी पर भरोसा न करें..’

इस किरदार में आये नजर :

फिल्म की बात करें तो पूरी जगन्नाथ द्वारा डायरेक्ट की गई ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुख्य किरदार में हैं. बॉक्सर के किरदार में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करते हैं. वहीं विजय की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को अपना मुरीद बनाने की पूरी कोशिश की है. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. गौरतलब है कि फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का प्रमोशन देशभर में जबरदस्त तरीके से किया गया था. इस क्रेज को देखते हुए लोगों ने बड़ी संख्या में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी की थी.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Madhur Bhandarkar: मधुर भंडारकर पर लगा 16 बार सेक्सुअल रिलेशन का आरोप, जानें पूरी कहानी…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.