लीजा हेडन ने बाली मे समंदर की लहरों के बीच की सर्फिंग, ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

लीजा हेडन न दिनों बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इन तस्वीरों में लीजा हेडन ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। लीजा इन तस्वीरों में समंदर की लहरों के बीच में सर्फिंग करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान लीजा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
लीजा हेडन ने बाली मे समंदर की लहरों के बीच की सर्फिंग, ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

लीजा हेडन  (Lisa Haydon) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है। फैंस को लीजा हेडन का बोल्ड अंदाज काफी पसंद है। उनकी तस्वीरे सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है। एक बार फिर लीजा हेडन कि कुछ  तस्वीरें सोशल मिडया पर तहलका मचा रही है।

Lisa Haydon
Lisa Haydon

बिकिनी मे लीजा हेडन का बोल्ड अंदाज

दरअसल,लीजा हेडन न दिनों बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इन तस्वीरों में लीजा हेडन ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। लीजा इन तस्वीरों में समंदर की लहरों के बीच में सर्फिंग करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान लीजा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है।

Lisa Haydon
Lisa Haydon
Lisa Haydon
Lisa Haydon

तस्वीरो को दिया कैप्शन

लीजा हेडन ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बाली में सर्फ करने से हमेशा डरती हूं.. लहरें बहुत बड़ी और बहुत ही प्रोफेशनल लगती हैं. दूसरे दिन मैं एक बड़े फोम बोर्ड पर सर्फिंग कर रही थी, हालांकि तीन साल से इस तरह खुले समुद्र में सर्फिंग नहीं करने के बाद डर गई. क्योंकि यह एक संघर्ष की तरह महसूस हुआ. ‘लेकिन जैसा कि मेरे पति बिल्कुल कहते हैं, जो की सही है ‘बाली में एक भी दिन बर्बाद मत करो’. लीजा की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई, फैंस उनके अंदाज को काफी पसंद कर रहे है, और साथ ही कमेंटस मे एक्ट्रेस की खूबसूरती के पूल बाध रहे है।

https://www.instagram.com/lisahaydon/

Lisa Haydon

इस वजह से फिल्मो की दुनिया से दूर हैं लीजा हेडन

बता दें कि लीजा ने अक्टूबर 2016 में बॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी। डिनो ललवानी एक ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं ।कपल के तीन बच्चों में दो बेटा जैक, लियो और एक बेटी लारा है. मां बनने के बाद लीजा लंबे वक्त से फिल्मो की दुनिया से दूर हैं

Lisa Haydon

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply