Lockdown 3.0: सलमान खान ने फिर जरूरतमंद लोगों के लिए बढ़ाये हाथ, उलिया वंतूर और जॅकलीन फर्नांडीस ने भी दिया साथ

सलमान खान (Salman Khan) ने फिर अपनी दरयादिली दिखाई है। उन्होंने कुछ गरीबो के लिए बैलगाड़ी भरकर अनाज भेजे है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

सलमान खान, उलिया वंतूर और जॅकलीन फर्नांडीस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के वजह से तीसरी बार लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाया गया है। ऐसे हालात में गरीबो को गुजारा करना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। काम-धंधा बंद होने के वजह से उनके खाने के लाले पड़ गए है। ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने फिर अपनी दरयादिली दिखाई है। उन्होंने कुछ गरीबो के लिए बैलगाड़ी भरकर अनाज भेजे है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान खुद अनाज की बोरी गाडी में पास-ऑन करते नजर आ रहे है। और उनका उलिया वंतूर और जॅकलीन फर्नांडीस भी देते नजर आ रही है।

बता दें, सलमान खान, उलिया वंतूर (Iulia Vantur), जॅकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और कुछ उनके दोस्त और रिश्तेदार पनवेल फार्म हाउस गए थे। और वहां पहुंचने के बाद लॉकडाउन सरकार द्वारा जाहिर कर दी गई थी। सलमान ने पहले भी लाखों दिहाड़ी मजदूरों को खाना खिलाकर और आर्थिक राशि दान कर मदद की है।

पढ़ें: गरीबों को आटे में 15 हजार रूपए बांटने का आमिर खान ने किया खुलासा, कहा- रॉबिनहुड खुद इस बात…’

सलमान खान हाल ही में पनवेल फार्म हाउस से ‘प्यार करोना’ गाना रिलीज़ किया था। यहगाना लोगों को बहुत पसंद आया था। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें सलमान खान, उलिया वंतूर और जॅकलीन फर्नांडीस नजर आ रहे है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखते है, ‘सहभागी होने के लिए शुक्रिया!’

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 42, 533 हो गई है। अकेले महाराष्ट्र में करीब 13 हजार कोरोना पॉजिटिव हैं। यह कुल संक्रमितों का करीब 31% है। रविवार को महाराष्ट्र में 678, दिल्ली में 427, गुजरात में 374, पंजाब में 330, उत्तरप्रदेश में 158, राजस्थान में 114, मध्यप्रदेश में 49 समेत 2676 रिपोर्ट पॉजिटिव आईं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: