Lockdown 4: क्या सलमान खान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान से मिलने मुंबई आये थे? जानें सच यहां

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) इस समय पनवेल फार्म हाउस (Panvel farmhouse) में सेल्फ आइसोलेटेड है। खबर इंटरनेट पर वायरल हो रहीं थीं की लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपने घर मुंबई (Mumbai) में लौट आए है।

सलमान खान। (फोटो- ट्विटर)

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) इस समय पनवेल फार्म हाउस (Panvel farmhouse) में सेल्फ आइसोलेटेड है। खबर इंटरनेट पर वायरल हो रहीं थीं की लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपने घर मुंबई (Mumbai) में लौट आए है। तो सोचने वाली बात यह हैं कि अगर वो मुंबई में हैं तो उन्होंने अपने फार्म हाउस में गानों की शूटिंग कैसे की। खबर के मुताबिक सलमान खान के साथ आयुष शर्मा, अर्पिता खान शर्मा, सोहैल खान के बेटा, जैकलिन फर्नांडीस और यूलिया वंतूर भी फार्म हाउस में ठहरे है।

आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोना वायरस के कारण बेरोजगार हुए हज़ारों मजदूरों को रोज खाना खिला रहे हैं। वहीँ 25,000 मजदूरों को बैंक के खाते में कुछ पैसे भी जमा करवाए हैं। आपको बता दें, इस लॉकडाउन में सलमान खान ने अपना य यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया है। उसका नाम है ‘बीइंग सलमान खान’। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने दो गाने ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ रिलीज़ किया है। तेरे बिना रोमांटिस साथ ही हार्ट ब्रेकिंग सॉन्ग है इसमें सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी नजर आई थी।

अब इस बीच उनके मुंबई लौटने के खबर के बारे में बताये तो जी हां, वो कुछ समय के लिए सरकार से पास लेकर वह अपने पिता सलीम खान (Salman Khan) और मां सलमा खान से मिलने मुंबई थे। और फिर वह पनवेल फार्म हाउस लौट गए। बता दें, पनवेल में उन्होंने जरुरतमंदो के लिए भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म के एक्टर की लॉकडाउन के चलते आर्थिक स्थिति खराब, ठेला लगाने को हुए मजबूर

सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में अहम् किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा भी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: