Lockdown: दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ लॉकडाउन में इस तरह बिता रही है समय, पेड़ पौधों के लिए प्यार..

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने लॉकडाउन में किए गए सारे कामों को इंस्टाग्राम के जरिए बता रही है। एक बार फिर नए सीज़न एपिसोड के साथ एक्ट्रेस वापस आ गई हैं हालही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने घर में फूल, पौधों की झलक दिखाई है।

दीपिका पादुकोण पति रणबीर सिंह के साथ लॉकडाउन में इस तरह बिता रही है समय

LOCKDOWN 2.0: लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से बॉलीवुड के सारे सेलेब्स भी आम लोगों की तरह अपने घरों में कैद है। सेलेब्स अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने क्वारंटाइन समय की जानकारी लगातर दे रहे है। जिसमे, साफ-सफाई, बर्तन धोना, झाड़ू पोछा करना शामिल है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भी अपने लॉकडाउन में किए गए सारे कामों को इंस्टाग्राम के जरिए बता रही है। एक बार फिर नए सीज़न एपिसोड के साथ एक्ट्रेस वापस आ गई हैं हालही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने घर में फूल, पौधों की झलक दिखाई है।

बता दे, एक्ट्रेस को फूलों से बहुत प्यार है क्युकी उन्हें कई बार फूलों के साथ अलग-अलग तस्वीरों में देखा गया है। दीपिका ने इस बार फूलों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “सीजन 1: एपिसोड 9 # फूल # गॉर्डन #पोषण करना।”

मालूम हो, जब से देश में लॉकडाउन जारी हुआ है दीपिका पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ घर में ही कैद है। ये कपल्स अपने क्वारंटाइन में बिताए गए समय की कई यादें फैन्स के साथ शेयर कर रहे है। इस कपल्स ने हालही में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोरी जब यह दोनों ने पीएम केयर फण्ड में योगदान किया था। उससे पहले दीपिका ने बर्तन धोते हुए वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका सा मचा दिया था। इस बीच दीपिका ने यह भी बताया की वो इन दिनों अपने माता-पिता को बहुत ज्यादा मिस कर रही है। उन्होंने यह भी कहा की जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा सबसे पहले वह अपने माता-पिता से मिलने जाएंगी।

यह भी पढ़े: Lockdown: लॉकडाउन के बाद भी टीवी के इन 3 पॉपुलर शोज को नहीं देख सकेंगे आप, यहाँ देखे कौन से है वो 3 शोज

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: