Lockdown Effect: लॉकडाउन के वजह से एक्टर प्रकाश राज की आर्थिक स्थिति बिगड़ी, सोशल मीडिया पर बयान की दर्द

एक्टर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी भी आर्थिक हालात काफी खराब हो गई है। उनको लोन लेने तक की नौबत आ गई है।

प्रकाश राज की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन की अवधि 21 दिनों यानी 14 अप्रैल से बढाकर 3 मई तक कर दिया गया है। लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से गरीबों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आये है। अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने मजदूरों के लिए आर्थिक सहायता करने के लिए आगे आये है। किसी राशन और महीने खर्च के लिए कुछ पैसे उनके बैंक खाते में जमा कराये है। एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी गरीबों के लिए मदद ले हाथ बढ़ाये थे।

हाल ही में एक्टर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी भी आर्थिक हालात काफी खराब हो गई है। उनको लोन लेने तक की नौबत आ गई है। दरअसल, एक्टर प्रकाश राज लगातार अपने फाउंडेशन के जरिए गरीबों की मदद कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ें”: 14 दिनों में 59 जिलों में Covid 19 का एक भी केस नहीं, गोवा अब कोरोना मुक्त: स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर लिखा हैं कि ‘मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे। क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोबारा कमाई कर सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो। चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं. वापस जिंदगी की ओर बढ़ते हैं।’

बता दें, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार भारत में COVID-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 17000 का आंकड़ा पार कर गई है। देश में संक्रमित लोगों की संख्या 17656 हो गई है जबकि 559 लोगों की इस वायरस के चलते मौत हो गई।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: