Lockdown के बीच सलमान खान को सता रही है पिता की याद, सलीम खान ने भी बेटे को याद करते हुए बताई दिल की बात

इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी अपने भतीजे निर्वाण और परिवार के कई सदस्यों के साथ अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं। हलाकि यहाँ परिवार के कई मेंबर्स साथ है लेकिन उनके दिल के सबसे करीब उनके पापा सलीम खान उनके साथ नहीं है।

सलीम खान और सलमान खान फोटो(इंस्टाग्राम)

Lockdown: कोरोना वायरस(Coronavirus) की वजह से पूरा देश इसके संकट से लड़ रहा है। लोगों के बिच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे इसीलिए देश लॉकडाउन जारी किया गया है। इस लॉकडाउन के दौरान कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल सकता। वहीं दूसरी ओर इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी अपने भतीजे निर्वाण और परिवार के कई सदस्यों के साथ अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं। हलाकि यहाँ परिवार के कई मेंबर्स साथ है लेकिन उनके दिल के सबसे करीब उनके पापा सलीम खान(Salim Khan) उनके साथ नहीं है। हालही में, सलमान खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने पिता को करीब 13 दिन से नहीं देखा है और उन्हें डर लगा रहा है।

अब ये बात तो सबको पता है की सलमान खान का उनके पिता सलीम खान से गहरा प्यार किसी छिपा नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान अगर किसी इंसान से डरते हैं तो वो उनके पिता सलीम खान ही हैं। हालांकि सलीम खान का उनके बेटे से कैसा बॉन्ड है ये तो सबको पता है। सलमान खान अपने परिवार के सभी मेंबर्स से बहुत ही ज्यादा क्लोज है। इस लॉकडाउन के बिच सिर्फ सलमान ही नहीं उनके पिता सलीम खान ने भी इसी बात को दोहराया है। उन्होंने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में बेटे से दूरी को लेकर बात की है। उन्होंने कहा- ‘जीवन में पहली बार ऐसा हुआ है कि मेरा बेटा मुझसे 13 दिनों से दूर है। वो अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह समझ रहे हैं कि ये जिम्मेदारी लेने का वक्त है। दूर रहने में ही भलाई है। बेटा-बाप से या बाप-बेटे से दूर रहकर ऐसे मौके पर एक दूसरे का भला ही कर रहा है।

अब जब इस लॉकडाउन में बाप-बेटे एक दूसरे को इतना याद कर रहे है तो सलमान खान का यह वीडियो जो उन्होनें खुद पिछले साल शेयर किया था। इसमें सलमान खान पिता सलीम खान के साथ सुर में सुर मिला रहे हैं। वीड‌ियो में पिता सलीम खान ‘सुहानी रात ढल गई ना जाने तुम कब आओगे’ को पूरी तरह से सुर में गाने की कोशिश कर रहे हैं। वही सलमान खान भी पिता से साथ सुर में सुर मिलाने की पूरी कोशिश करते नज़र आरहे है।

कार्तिक आर्यन ने गुजरात की पहली Corona Positive महिला से की बात, इस तरह लोगों को सतर्क रहने की दी सलाह

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: