लोकसभा चुनाव 2019ः कन्हैया कुमार को लेकर स्वरा भास्कर-अनुपम खेर में हुई तकरार, फिर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

देश में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान में नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड में जुबानी जंग चल रही है। दरअसल, कन्हैया कुमार को लेकर अनुपम खेर ने ट्वीट किया, जिसका रिप्लाई करते हुए स्वरा भास्कर ने प्रज्ञा ठाकुर को लपेटे में लिया।

अनुपम खेर और स्वरा भास्कर। (फोटोः ट्विटर)

देश में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटिंग हो रही है। देश के लोगों को अपनी सरकार चुनने का मौका मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी अपनी-अपनी पसंदीदा पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड सितारों ने पार्टियों की सदस्यता भी ले ली और उर्मिला मातोंडकर-सनी देओल जैसे कलाकार भी चुनावी मैदान में अपना लक आजमा रहे हैं। लेकिन वहीं कुछ कलाकार है जो पार्टी के समर्थन में जुबानी जंग लड़ रहे हैं।

एक्टर अनुपम खेर का भाजपा के प्रति प्रेम किसी से छुपा नहीं है। उनकी पत्नी किरण खेर भाजपा की चंडीगढ़ से सिटिंग सांसद भी हैं और इस बार भी चुनावी मैदान में है। दरअसल, अनुपम खेर ने बेगूसराय से सीपीआई के प्रत्याशी और जेनएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार के खिलाफ ट्वीट किया जिससे उनके और एक्ट्रेस स्वारा भास्कर के बीच ट्विटर पर ही भिड़ंत हो गई।

यहां देखिए स्वारा भास्कर का रिप्लाई और अनुपम खेर का ट्वीट-

कन्हैया कुमार पर साधा निशाना

अनुपम खेर ने ट्विट किया,’ सुना है टुकड़े टुकड़े गैंग का एक सदस्य बेगुसराय से इलेक्शन लड़ रहा है। जो अपने देश का नहीं हो सकता वो आपका क्या होगा?’ इस पर कई लोगों ने नगेटिव-पॉजोटिव रिएक्शन दिया। लेकिन बात उस वक्त बढ़ गई जब स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर के इस ट्वीट से उन पर तंज कसा और भोपाल से भाजपा प्रत्याशी और मालेगांव बम ब्लास्ट में आरोपी रही प्रज्ञा ठाकुर का जिक्र किया।

बेगूसराय में किया कन्हैया कुमार के लिए प्रचार

स्वरा भास्कर ने ट्वीट लिखा,’ सर मुझे लगता है कि आप भोपाल की भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की बात कर रहें हैं! सही कहा – जो देश की ना हो सकी, जिसने आतंकवादी हमले द्वारा देश तोड़ने की कोशिश की.. वो भला भोपाल की या संसद की क्या होगी! जय हिंद!’ दोनों के बीच तकरार यही सिमट गई लेकिन उसके बाद स्वारा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल गई। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर 10 अप्रैल को कन्हैया कुमार की सभा में जिग्नेश मेवाणी के साथ शामिल हुई थी।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।