Lootcase Movie Teaser: फिल्म का टीजर रिलीज, रुपयों से भरे सूटकेस से पूछ रहे कुणाल खेमू- किसका है रे तू?

'लूटकेस' फिल्म (Lootcase Movie) का सस्पेंस भरा टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कुणाल खेमू, गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य किरदारों में हैं।

'लूटकेस' फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

मल्टीस्टारर फिल्म ‘लूटकेस’ (Lootcase Movie) का टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कुणाल खेमू, गजराज राव, विजय राज, रसिका दुग्गल और रणवीर शौरी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म के टीजर में कुणाल खेमू एक सूटकेस से बातें कर रहे हैं और उससे पूछ रहे हैं, ‘कौन है रे तू और तू किसका है?’

‘लूटकेस’ फिल्म के टीजर में कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) का शानदार वॉयस ओवर है। एक सूटकेस सड़क पर आगे बढ़ रहा है। कुणाल खेमू सूटकेस से बातें कर रहे हैं। वह कह रहे हैं, ‘ऐ कौन है रे तू, आया किधर से। किसी के खून-पसीने का तो नहीं है न। या फिर काली कमाई का। नहीं-नहीं, मैं काले-गोरे में भेदभाव नहीं करता। मैं जानता हूं तो मेरा नहीं है, पर तू है किसका।’

देखिए ‘लूटकेस’ फिल्म का टीजर…

कुणाल खेमू सहित फिल्म से जुड़े सितारों और मेकर्स ने ‘लूटकेस’ फिल्म (Lootcase Movie Release Date) का टीजर फैंस से शेयर किया है। जैसा कि फिल्म के नाम से जाहिर हो रहा है कि यह फिल्म लूट से जुड़े एक सूटकेस की कहानी होगी। स्वाभाविक है यह सूटकेस रुपयों से भरा हुआ होगा और सूटकेस को अपना बनाने के इर्द-गिर्द ही फिल्म की कहानी घूमेगी। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ इसके निर्माता हैं। कुणाल खेमू के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग गोवा में रखी गई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी।

मोहित सूरी ने शुरू की मलंग फिल्म की तैयारी, देखिए तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।