Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल ने कमाए इतने करोड़

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal) 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुयी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान लव आजकल 2 फिल्म

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal) ने पहले दिन तो खूब धमाल मचाया, लेकिन बाकी दो दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिला। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आजकल ने बीते रविवार 6.50 से 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की। इस लिहाज से फिल्म तीन दिनों में ही 25.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के बीते दिन के आंकड़े देखकर कहा जा सकता है कि इसकी कमाई पहले दिन के मुकाबले काफी कम हो गई है। हालांकि अभी इस पर कोई आधिकारिक सुचना नहीं मिली है।

लव आज कल 14 फरवरी 2020 वैलेंटाइन डे के ख़ास औसर पर रिलीज हुई। हालांकि फिल्म से जितनी उम्मीद लगाई गयी थी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर सकी। फिल्म ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की। वहीं, दूसरे दिन लव आजकल ने केवल 7 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया। दर्शकों को सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

लव आज कल को सबसे ज्यादा नुकसान टारगेट ऑडियंस यानी मेट्रो और मल्टीप्लेक्स में हो रहा है। वहीं टायर-2 शहरों में भी फिल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इम्त‍ियाज अली के निर्देशन में बनी लव आज कल दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाई। हालांकि 14 फरवरी के दिन रिलीज होने के कारण फिल्म को वैलेंटाइन डे पर अच्छी ओपनिंग हो गई थी।

लव आज कल कहानी है वीर (कार्तिक आर्यन) और जोई (सारा अली खान) की जो क्लब में मिलते हैं और फिर एक दूसरे को डेट करने लगते हैं। ये है फिल्म की मॉडर्न स्टोरी, जिसमें कई कॉम्प्लीकेशन हैं। वहीं उसका एक दोस्त (रणदीप हुड्डा) उसे अपनी प्रेम कहानी सुना रहा है, जिससे वो अपने रिश्ते को तोल रही है। फिल्म में करियर और प्यार के बिच जबरजस्त कम्पटीशन दिखाया गया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: