Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: कार्तिक और सारा की फिल्म ने चौथे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal) ने पहले दिन तो खूब धमाल मचाया, लेकिन बाकी दो दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिला।14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुई फ़िल्म को 12.40 करोड़ की ओपनिंग मिली थी

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फोटो

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal) ने पहले दिन तो खूब धमाल मचाया, लेकिन बाकी दो दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिला।14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुई फ़िल्म को 12.40 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। फ़िल्म को वैलेंटाइन डे के मौक़े का फ़ायदा मिला। हालांकि यह कलेक्शन ट्रेड की उम्मीदों के मुताबिक ही था। ट्रेड जानकारों का अनुमान था कि फ़िल्म 11-13 करोड़ की ओपनिंग लेगी। आम तौर पर वीकेंड के दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस बढ़ते हैं, मगर लव आज कल के कलेक्शंस शनिवार और रविवार को काफ़ी नीचे आ गये। शनिवार को फ़िल्म ने जहां 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं रविवार को 8.10 करोड़ ही जमा कर सकी।

इस तरह ओपनिंग वीकेंड में लव आज कल को 28.51 करोड़ मिले। लव आज कल को सबसे ज्यादा नुकसान टारगेट ऑडियंस यानी मेट्रो और मल्टीप्लेक्स में हो रहा है। वहीं टायर-2 शहरों में भी फिल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इम्त‍ियाज अली के निर्देशन में बनी लव आज कल दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाई। हालांकि 14 फरवरी के दिन रिलीज होने के कारण फिल्म को वैलेंटाइन डे पर अच्छी ओपनिंग हो गई थी।

लव आज कल कहानी है वीर (कार्तिक आर्यन) और जोई (सारा अली खान) की जो क्लब में मिलते हैं और फिर एक दूसरे को डेट करने लगते हैं। ये है फिल्म की मॉडर्न स्टोरी, जिसमें कई कॉम्प्लीकेशन हैं। वहीं उसका एक दोस्त (रणदीप हुड्डा) उसे अपनी प्रेम कहानी सुना रहा है, जिससे वो अपने रिश्ते को तोल रही है। फिल्म में करियर और प्यार के बिच जबरजस्त कम्पटीशन दिखाया गया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: