Love Aaj Kal First Look: सारा अली खाना और कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़ 

Love Aaj Kal First Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), डायरेक्टर इम्तिआज़ अली (Imtiaz Ali) की फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) अहम् किरदार निभाने वाले हैं। सारा अली खान ने लव आज कल का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है।

लव आज कल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Love Aaj Kal First Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), डायरेक्टर इम्तिआज़ अली (Imtiaz Ali) की फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) में अहम् किरदार निभाने वाले हैं। सारा अली खान ने लव आज कल का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। सारा ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि “मिलिये वीर और जोई से!… #LoveAajKal कल ट्रेलर होगा रिलीज़।

कार्तिक आर्यन ने भी वहीँ पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि “वहाँ हैं नहीं जहाँ लेटे हैं ……. कहीं उड़ रहे हैं Veer और Zoe #LoveAajKal कल ट्रेलर होगा रिलीज़ !!” इस फिल्म में कार्तिक और सारा 1990-2020 दशक की प्रेम कहानी को दर्शाने वाले है।

लव आज कल को डायरेक्ट कर रहे हैं इम्तिआज़ अली। इस फिल्म में कार्तिक और सारा के साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। लव आज कल वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज़ होगी।

Love Aaj Kal First Look यहाँ देखे:

आपको बता दें, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अफेयर की खबर काफी सुर्ख़ियों में है। सारा ने कॉफ़ी विथ करन में कहा था कि अगर वह किसी को डेट करेंगी तो वो कार्तिक आर्यन। उसके बाद दोनों बहुत सारी जगह समय बिताते दिखे। वहीँ एक बार सारा कार्तिक से मिलने उनके फिल्म के सेट ओर भी गए थे। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, पति पत्नी और वो के शूटिंग के दौरान कार्तिक और अनन्या पांडे अच्छे दोस्त बन गए थे जो सारा को बिलकुल पसंद था। दोनों के ब्रेकअप का यही वजह बताया जा रहा है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :