Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन के फैन ने सारा को बुलाया भाभी, आग बबूला हुई सारा, कहा- भाभी किसको बोला?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक के फैन ने सारा को भाभी बुलाया और यह सुनते ही सारा लड़के पर चिल्लाई और कहा कि 'भाभी किसको बोला बे।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक के फैन ने सारा को भाभी बुलाया और यह सुनते ही सारा लड़के पर चिल्लाई और कहा कि ‘भाभी किसको बोला बे। यह वीडियो कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पार शेयर किया है।

इस वीडियो में, कार्तिक और एक लड़का फुटबॉल खेल रहे हैं। वह लड़का सारा को देखता है और कहता है कि ‘कार्तिक भैया, भाभी आ गई। यह सुनते ही सारा चौक गई और उस लड़के के पीछे जाते हुए कहा कि ‘भाभी किसको बोला बे। आगे सारा, कार्तिक से कहती है कि ‘तूने बुलवाया ये?’ कार्तिक ने ये वीडियो के कैप्शन में लिखा हैं कि ‘भाभी किसको बोला।’

ये भी पढ़े: सारा अली खान की तबियत बिगड़ी, तो कार्तिक आर्यन ने सबके सामने उठा लिया गोद में, वीडियो हुआ वायरल

एक प्रेस कांफ्रेंस में जब सारा से पूछा गया कि क्या वह कार्तिक को डेट कर रही है? तो तुरंत जवाब में सारा ने कहा, मैं फिल्म में कार्तिक कर रही हूँ, बस इतना ही है। कृपया करके वैलेंटाइन डे के दिन आकर मेरी 2.5 घंटे की लव स्टोरी देखें। आगे कहा, ‘नहीं, मैं नहीं।’

लव आज कल के पहले दिन प्रेडिक्शन लगाया जाये तो यह फिल्म 9-10 करोड़ का केलक्शन कर सकती है। कार्तिक आर्यन की यह दूसरी फिल्म होगी, पहले पति पत्नी और वो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस कर चुकी है।

बता दें, लव आज कल कल यानी 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), आरुषि शर्मा (Aarushi Sharma), रणदीप हूडा (Randeep Hooda) अहम् किरदार में नज़र आयेंगे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो