Love Aaj Kal Trailer: सारा और कार्तिक लेकर आए हैं 1990 के प्यार से लेकर 2020 के बोल्डनेस की खूबसूरत लव जर्नी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में सारा और कार्तिक की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा हैं। यह फिल्म 1990 से 2020 दशक की प्रेम कहानी दर्शा रहे हैं।

लव आज कल की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में सारा और कार्तिक की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रहा हैं। यह फिल्म 1990 से 2020 दशक की प्रेम कहानी दर्शा रहे हैं।

इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) जल्द ही साल 2009 में आई फिल्म लव आज कल का सीक्वल लव आज कल 2 लेकर आ रहे हैं। पहली फिल्म में सारा के पिताजी सैफ अली खान ने दीपिका पादुकोण के साथ अहम् किरदार निभाया था। वहीँ इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) में सारा अली खान काफी बोल्ड अंदाज़ में दिख रही हैं। ट्रेलर के शुरुवात में सारा कार्तिक पर भड़की हुई दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह हमेशा उनका पीछा करते रहते है। सारा, कार्तिक पर चिल्लाती और कहती हैं की मेरा पीछा करते करते यहाँ तक आ गए। और फिर अगले सीन में ट्रेलर फ्लैशबैक होता है और 1990 में ले जाता है। जहां कार्तिक अपनी प्रेमिका से मिलते हैं, वह कहती है कि तुम फिर आ गए। फिर हीरोइन कहती है नहीं करोगे, क्यों नहीं करोगे मेरा पीछा? मैंने मना किया क्या? यह डायलॉग सुनकर ‘सैराट’ फिल्म की याद आ गई। आर्ची भी कुछ इसी अंदाज़ में डायलॉग बोलती है।

वहीँ सारा को बहुत बोल्ड दिखाया गया है। इस फिल्म में, सारा और कार्तिक का केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आयेगी। लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) में बताया गया हैं कि प्यार हो जाने के बाद, सारा अपनी करियर लो लेकर परेशान होती है और उसे प्यार को आगे नहीं बढ़ाना है । कार्तिक, सारा को मानाने की पूरी कोशिश करता है।

इम्तिआज़ अली लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक और सारा के साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। लव आज कल वैलेंटाइन डे (14 फरवरी) के दिन रिलीज़ होगी।

यहां देखें लव आज कल 2 का ट्रेलर