Lucky Ali: जाने-माने सिंगर लकी अली की प्रॉपर्टी पर कुछ लोगों ने किया कब्जा, सोशल मीडिया के जरिए मांगी मदद!

दिग्गज सिंगर लकी अली (Lucky Ali) कुछ भू-माफियाओं से परेशान हैं. इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की है. लकी अली (Lucky Ali) ने बताया कि भू-माफिया उनके 50 साल पुराने घर को हथियाने की कोशिश कर रहे हैं.

Lucky Ali: मशहूर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) 90 के दशक में अपने गानों के लिए जाने जाते हैं. लकी अली (Lucky Ali) के गाए ‘ओ सनम’, ‘आहिस्ता आहिस्ता’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘एक पल का जीना’, ‘सफरनामा’ और ‘आ भी जा आ भी जा’ जैसे गाने लोगों को खूब पसंद आए. वहीं इन दिनों दिग्गज सिंगर लकी अली (Lucky Ali) कुछ भू-माफियाओं से परेशान हैं. इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की है. उन्होंने बताया कि भू-माफिया उनके 50 साल पुराने घर को हथियाने की कोशिश कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Manish Malhotra: जब मनीष मल्होत्रा ने शेयर की थी करण जौहर संग ऐसी तस्वीर, उड़ने लगी थी अफेयर की खबरें

लकी अली ने दी जानकारी:

लकी अली (Lucky Ali) ने अपने फेसबुक हैंडल से अपनी परेशानी साझा करते हुए कर्नाटक के DGP को लेटर लिखा है. उन्होंने लिखा कि, ‘सर मेरा नाम मकसूद महमूद अली है. मैं दिवंगत एक्टर और कॉमेडियन महमूद अली के बेटा हूं और लकी अली के नाम से जाना जाता हूं. मैं इस समय काम के सिलसिले में दुबई में हूं, इसलिए आपकी मदद की जरूरत है. दरअसल, मेरा फार्म में, जो कि केनचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट संपत्ति है. उस पर बैंगलोर भू-माफिया से सुधीर रेड्डी और मधु रेड्डी द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है. उसने अपनी पत्नी जो कि आईएएस अधिकारी हैं और नाम रोहिणी सिंधुरी है, उनकी मदद से ये किया है. रोहिणी अपने फायदे के लिए राज्य की सुविधाओं का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. वो लोग जबरन मेरे फार्म में घुस आए हैं और जरूरी दस्तावेज दिखाने से मना कर रहे हैं’.

लकी अली पोस्ट

आपके दरख्वास्त करता हूं:

आगे अली (Lucky Ali) ने लिखा कि, ‘मेरे वकील ने मुझे इस बारे में जानकारी दी थी और बताया था कि ये पूरी तरह से गैरकानूनी है और उनके पास फार्म में आने के लिए कोई कोर्ट का आर्डर भी नहीं है. हम यहां जबकि 50 साल से रह रहे हैं. मैं दुबई से आते ही आपसे मिलना चाहता था लेकिन आप थे नहीं. हमने इसकी ACP को शिकायत कर दी है. मुझे अभी तक कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है. मेरा परिवार और छोटे बच्चे फार्म पर अकेले हैं. मुझे लोकल पुलिस से कोई मदद नहीं मिली है. वो उल्टा कब्जा करने वालों को सपोर्ट कर रहे हैं. सर मैं आपके दरख्वास्त करता हूं कि 7 दिसंबर को होने वाली सुनवाई के पहले आप इस अवैध गतिविधि को रोकें. कृपया हमारी मजज करें। मेरे पास और कोई विकल्प नहीं था इसलिए मैं इसे पब्लिक में लेकर आया’. आपको बता दें, लकी अली (Lucky Ali) के इस पोस्ट के बाद पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि अब पुलिस सिंगर की इस शिकायत पर जरूर कार्रवाई करेगी और समस्या का समाधान करेगी.

यह भी पढ़ें: Pawan Kalyan: पवन कल्याण करंगे निर्देशक सुजीत संग फिल्म, साउथ इंडस्ट्री में होने वाला है एक और बड़ा धमाका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.