‘लूडो’, ‘इंदु की जवानी’ और अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ ओटीटी प्लेटफार्म होगी रिलीज़, ये 7 बड़ी फिल्में भी हैं शामिल

गुलाबो सीताबो के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दूसरी फिल्म 'झुंड' (Jhund) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी। सोमवार को बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की घोषणा की गई।

झुंड का टीजर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के वजह से देश में थिएटर बंद होने के कारण बॉलीवुड की बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही है। अभी मिली खबर के मुताबिक, गुलाबो सीताबो के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दूसरी फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी। सोमवार को बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की घोषणा की गई।

‘झुंड’ के साथ टी सीरीज ‘लूडो’ (Ludo) और ‘इंदु की जवानी’ (Indu Ki jawaani) भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने वाले है। फिल्ममेकर्स अपनी ये फिल्में साल के मध्य में रिलीज़ करने वाले थे। ये तीनो फिल्मों का शूट और पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चूका है। इसलिए लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए प्रड्यूसर ने इन फिल्मों को ओटीटी के जरिए रिलीज करने का फैसला किया है।

इन तीन फिल्मों के अलावा, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Lakshmi Bomb), आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2), अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बिग बुल’, अजय देवनग की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, कुणाल खेूम की फिल्म ‘लूटकेस’, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ और लेट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज करने की घोषणा की गई है।

शाहरुख खान की तस्वीर को देख अरशद वारसी की फिसली नियत, कहा-‘ये तस्वीर किसी को भी गे बना सकती है’

आपको बता दें, देश में कोरोना के मामले 5 लाख से भी ज्यादा हो गए है। ऐसी हालातों के देखते हुए महाराष्ट्र में 31 जुलाई तक लॉकडाउन जारी दिया है। पूरे देश अभी लॉकडाउन जाहिर होना बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  देश को संबोधित करने वाले है। सब की निगाह  इसी पर टिकी हैं कि आगे लॉकडाउन जारी रहने वाला है या सामन्य जिंदगी फिर से शुरू होने वाला है?

Tiktok स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या, दो दिन बाद सैलून में मिला शव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: