फिल्म लुका छुपी के एक्टर अपारशक्ति खुराना ने किया खुलासा, इस वजह से ज्वॉइन करना चाहते हैं इंडियन आर्मी

भारतीय सेना और देश के प्रति अपना समर्थन करते हुए बॉलीवुड के कलाकारों के एसोसिएशन जैसे 'ऑल इंडियन सिने वर्कर्स ऐसोसिशन' और भी कई सारे बॉलीवुड के एसोसिशन ने पाकिस्तानी कलाकारों की बॉलीवुड में एंट्री पर बैन लगा दिया है।

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ( फोटो इंस्टाग्राम )

पिछले कई दिनों से भारत और पकिस्तान के रिश्तों में काफी कड़वाहट आ गई है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें काफी गुस्से में हैं। सब अपना अपना गुस्से के इजहार किसी न किसी रूप में कर रहे हैं। पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में लगभग में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से दोनों देश की सेनाओ के द्वारा बॉर्डर पर एक दूसरे के खिलाफ कार्यवाही की जा रही हैं।

भारतीय सेना और देश के प्रति अपना समर्थन करते हुए बॉलीवुड के कलाकारों के एसोसिएशन जैसे ‘ऑल इंडियन सिने वर्कर्स ऐसोसिशन’ और भी कई सारे बॉलीवुड के एसोसिशन ने पाकिस्तानी कलाकारों की बॉलीवुड में एंट्री पर बैन लगा दिया है। इस तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘लुका छुपी’ के निर्माता दिनेश विजान ने अपनी फिल्म को पकिस्तान में रिलीज नहीं करने की घोषणा की थी।

2018 में आई सुपरहिट फिल्मों से एक ‘स्री’ से चर्चा में आए अपारशक्ति खुराना ने, इस हफ्ते रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘लुका छुपी’ के प्रमोशन के दौरान पिंकविला से बातचीत में अपने अंदर छुपी देशभक्ति की भवना का खुलासा किया। उन्होंने कहा की मैं बचपन से ही किसी न किसी रूप में देश की सेवा करना चाहता था। उन्होंने बताया की मैं क्रिकेट खेलता था लेकिन इसमें अच्छा नहीं हो पाने के कारण मुझे इसे छोड़ना पड़ा।

अपारशक्ति खुराना ने कहा,’मैं भारतीय सेना में शामिल होना चाहता था।, जिसके लिए मैंने नेशनल डिफेन्स अकादमी के एंट्रेंस की परीक्षा भी दी थी। लेकिन इसकी परीक्षा काफी कठिन होती है जिसकी वजह से मुझे सफलता नहीं मिल पाई।’ अपारशक्ति खुराना ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो आज भी भारतीय सेना को ज्वॉइन कर अपने देश की सेवा करना चाहेंगे।

फिल्म ‘लुका छुपी’ में अपारशक्ति खुराना ने अब्बास नामक युवक के रूप में काफी अच्छा अभिनय किया हैं, जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया है। फिल्म ‘स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ में अच्छा अभिनय करने के बाद, अपारशक्ति खुराना इस साल आने वाली फिल्मों ‘जाबरिया जोड़ी’, ‘कानपुरिये’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

यहाँ देखिए मूवी रिव्यू…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.