पुलवामा आतंकी हमला: टोटल धमाल के बाद फिल्म लुका छुपी और अर्जुन पटियाला भी नहीं होगी पाकिस्तान में रिलीज

पुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड बेहद गुस्से में है। 'टोटल धमाल' फिल्म के बाद अब 'लुका छुपी' और 'अर्जुन पटियाला' के मेकर्स ने भी अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है।

फिल्म 'लुका छिपी' 1 मार्च और 'अर्जुन पटियाला' 3 मई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत को बॉलीवुड तो क्या, देश का कोई भी नागरिक भूलने को तैयार नहीं है। हर ओर से बदले की मांग की जा रही है। सोमवार को पाकिस्तान को सबक सिखाने के मकसद से फिल्म ‘टोटल धमाल’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया। अब फिल्म ‘लुका छुपी’ और ‘अर्जुन पटियाला’ के मेकर्स ने भी अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का ऐलान कर दिया है। दिनेश विजन (मैडौक फिल्म्स) और भूषण कुमार (टी-सीरीज) इन फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। मेकर्स ने पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है।

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश बेहद गुस्से में हैं। इस आतंकी हमले के दो दिन बाद सीमा पर एक आईईडी बम को डिफ्यूज करते हुए मेजर (चित्रेश बिष्ट) शहीद हो गए। सोमवार सुबह पुलवामा में आतंकियों से लोहा लेते हुए एक मेजर (विभूति ढौंडियाल) समेत 4 जवान शहीद हो गए। जवानों की शहादत पर पूरा देश गुस्से में उबल रहा है। देश के हर राज्य से आतंकियों और इनके पनाहगाह देश पाकिस्तान के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जता रहे हैं।

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कुछ दिनों पहले यूट्यूब से आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान के सभी वीडियो हटाने के निर्देश दिए। सोमवार को फिल्म ‘टोटल धमाल’ के मेकर्स ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया। सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘नोटबुक’ में एक गाने के लिए आतिफ असलम को साइन किया था। सोमवार रात सलमान ने भी आतिफ के साथ अपना करार रद्द कर दिया। अब फिल्म लुका छुपी और ‘अर्जुन पटियाला’ के मेकर्स दिनेश विजन और भूषण कुमार ने अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने की घोषणा की है।

‘लुका छुपी’ फिल्म 1 मार्च को और ‘अर्जुन पटियाला’ फिल्म 3 मई को रिलीज हो रही है। ‘लुका छुपी’ में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव और अपारशक्ति खुराना मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का ट्रेलर और सभी गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। ‘अर्जुन पटियाला’ फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन, सनी लियोनी, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रोहित जुगराज इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। भूषण कुमार, दिनेश विजन, कृष्ण कुमार और संदीप लेजेल इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

देखें फिल्म ‘लुका छुपी’ का ट्रेलर…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।