बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

लुका छुपी चौथे दिन भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। चौथे दिन भी इसने अच्छी कमाई की है। आप भी जानिए इसने सोमवार को शिवरात्रि के अवसर पर कितने करोड़ की कमाई की।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनेन (फोटो: इंस्टाग्राम)

लिव इन रिलेशनशिप पर बनी फिल्म ‘लुका छुपी’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ये कार्तिक आर्यन की पहली ऐसी फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा ओपनिंग बिजनेस किया है। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है और दर्शकों का काफी पसंद आ रही है।

जहां पहले दिन इस फिल्म ने 8.01 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन इसने 8.09 करोड़ वहीं, तीसरे दिन यानि रविवार को इस फिल्म ने करीब 13 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और वीकेंड के आखिर में इसने 30 करोड़ की कमाई कर ली। वीकेंड में 30 करोड़ की कमाई करने पर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसे विनर करार देते हुए इस फिल्म की तारीफ की है। सोमवार को भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है।

जानिए चौथे फिल्म ने की कितनी कमाई
चौथे दिन इस फिल्म ने 7.90 करोड़ कमाई और चौथे दिन इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 40.03 करोड़ पहुंच गया। ट्रेंड पंडितों का मानना है कि अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई की तो जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। कार्तिक आर्यन की ये दूसरी ऐसी फिल्म होगी जो इस क्लब में शामिल होगी इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी इस क्लब में शामिल हो चुकी है। हालांकि, फिल्म के रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ही तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया था। इससे ऐसा लगा था कि फिल्म की कमाई में नुकसान होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है।

जानिए फिल्म लुका छुपी की ये बातें
‘लुका छुपी’ कार्तिक आर्यन के फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। ये देश की लगभग 2100 स्क्रीन्स पर इस फिल्म को एक साथ रिलीज किया गया। इसके साथ ही ये इस एक्टर की ऐसी फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा ओपनिंग बिजनेस किया है। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। इसमें आपको कार्तिक और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी और आपारशक्ति खुराना जैसे मंझे कलाकार भी नजर आएंगे।

वीडियो मं देखिए लिव इन रिलेशनशिप पर क्या कहना है कार्तिक आर्यन और कृति सेनेन का…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।