बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म लुका छुपी' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के निर्माता दिनेश विजन हैं। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक साथ नजर आए हैं।

फिल्म लुका छुपी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर लक्ष्मण उतेकर की लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म ‘लुका छुपी’ रिलीज हुई। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब हो रही हैं। यह फिल्म युवा दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अपने रिलीज के तीसरे दिन रविवार को इस फिल्म ने बाकी दो दिनों से ज्यादा का कारोबार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को इस फिल्म ने करीब 13 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। अपने पहले वीकेंड पर फिल्म ‘लुका छुपी’ ने तीन दिनों में लगभग 31 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म लुका छुपी’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के निर्माता दिनेश विजन हैं। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक साथ नजर आए हैं।

‘लुका छुपी’ फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना ने भी अहम किरदार निभाया है। बताते चलें कि ‘लुका छुपी’ कार्तिक आर्यन के फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। बीते शुक्रवार को देश की लगभग 2100 स्क्रीन्स पर इस फिल्म को एक साथ रिलीज किया गया। ‘लुका छुपी’ गुड्डू शुक्ला नामक युवक कहानी है, जो एक केबल न्यूज चैनल का लोकल रिपोर्टर होता है।

गुड्डू को रश्मि तिवारी नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। दोनों छोटे से शहर मथुरा में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगते हैं। जब यह बात उनकी फैमिली को पता चलती है तो उन्हें लगता है कि दोनों ने शादी कर ली है। जिसके बाद परिवार वाले भी उनके साथ रहने लगते हैं। एक तरफ जहां गुड्डू शुक्ला का किरदार कार्तिक आर्यन ने निभाया है, वहीं दूसरी तरफ रश्मि तिवारी के किरदार में कृति सेनन नजर आ रही हैं।

यहाँ देखिए कार्तिक आर्यन का इंटरव्यू…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.