कृति सेनन-कार्तिक आर्यन ने रिलीज किया लुका छुपी का पहला पोस्टर, बताया इस दिन होगा ट्रेलर आउट

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'लुका छुपी' पोस्टर शेयर करते हुए एक जैसा ही लिखा, ''पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा? यह है फिल्म का पहला पोस्टर है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।'

  |     |     |     |   Updated 
कृति सेनन-कार्तिक आर्यन ने रिलीज किया  लुका छुपी का पहला पोस्टर, बताया इस दिन होगा ट्रेलर आउट
फिल्म लुका छुपी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल ( फोटो इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टार फिल्म ‘लुका छुपी’ पहला पोस्टर लॉन्च हो गया है। इस पोस्टर को कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर से फिल्म के नाम का साफ पता चल रहा है। उन्होंने पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बारे में बताया है।

फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को रिलीज होगा। कृति और कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए एक जैसा ही लिखा, ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा? यह है फिल्म का पहला पोस्टर है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।’ फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के पोस्टर में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ने एक-दूसरे के होठों पर उंगलिया रखी हुई हैं। जबकि पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक एक दरवाजे के पीछे छिप कर उन्हें देख रहे हैं। कृति अपना एक हाथ कार्तिक के कंधे पर रखा हुआ जिसमें उन्होंने माला पकड़ी हुई, जबकि कार्तिक ने अपना एक हाथ कृति की कमर पर रखा है जिसमें उन्होंने एक पगड़ी पकड़ी हुई है।

यहां देखिए  फिल्म का पोस्टर

माना जा रहा है कि कार्तिक फिल्म में एक स्थानीय पत्रकार की भूमिका में हैं और कार्तिक-कृति की लव स्टोरी पर आधारित होगी। फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। इस दिन सुशांत सिंह राजपुत, रणवीर शौरी, मनोज वाजपेयी और भूमि पेडनेकर सहित मल्टी स्टारर फिल्म है।

कृति के पास है ये फिल्म

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो की रिमेक होगी। इसके अलावा कृति सेनन के आशुतोष गोवरिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कृति इकसे बाद फिल्म ‘पटियाला’ में काम करेंगी।

यहां देखिए कृति सेनन की तस्वीरें…

यहां देखिए कृति सेनन का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply