फिल्म लुका छिपी का नया गाना कोका कोला रिलीज, पार्टी के लिए बेस्ट है कार्तिक आर्यन-कृति सेनन का ये सॉन्ग

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लुका छिपी' का अगला गाना 'कोका कोला' रिलीज हो गया है। गाने में कार्तिक और कृति की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' 1 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के फैंस को उनकी फिल्म ‘लुका छिपी’ का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। सोमवार को मेकर्स ने इसका दूसरा गाना ‘कोका कोला’ रिलीज कर दिया है। यह पूरी तरह से एक पार्टी नंबर है। गाने में कार्तिक और कृति की दमदार केमिस्ट्री, उनके डांस मूव्स और इसका म्यूजिक यकीनन आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची ने इस गाने को बेहतरीन तरीके से रिक्रिएट किया है। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है।

‘कोका कोला’ गाने पर भले ही आपको पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन थिरकते हुए नजर आ रहे हो, लेकिन इससे पहले भी यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर टोनी कक्कड़ ने यंग देसी के साथ मिलकर इस गाने को गाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, यूट्यूब पर इस गाने को 17 करोड़ से लोग देख चुके हैं। ‘लुका छिपी’ फिल्म के लिए इस गाने को रिक्रिएट किया गया है। टोनी कक्कड़ ने इस बार अपनी बहन नेहा कक्कड़ के साथ इस गाने को गाया है और उनकी कोशिश रही है कि दर्शकों को यह नया गाना उनके पिछले गाने से ज्यादा पसंद आए।

देखें ‘कोका कोला’ सॉन्ग…

इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘पोस्टर लगवा दो’ भी धूम मचा रहा है। इस गाने को अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘अफलातून’ से लिया गया है। गाने के रिक्रिएट वर्जन को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में भी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के डांस मूव्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। बहरहाल फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह 1 मार्च को रिलीज हो रही है।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक मुख्य भूमिका में हैं। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म एक कपल (कार्तिक और कृति) के लिव इन रिलेशनशिप में रहने की कहानी है। लिव इन रिलेशनशिप के बाद प्यार होने और इन सबके बीच परिवार से शादी को लेकर झूठ बोलने और फिर झूठ का पर्दाफाश होने की कहानी का नाम है ‘लुका छिपी।’

देखें कार्तिक और कृति की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।