फिल्म लुका छुपी का ट्रेलर रिलीज, शादी से पहले लिव इन के चक्कर में फंसे कार्तिक आर्यन-कृति सेनन

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

'लुका छुपी' से पहले लक्ष्मण उतेकर 'लालबागची रानी' फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘लुका छुपी’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। मुंबई में ‘लुका छुपी’ की कास्ट और इसके डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। फिल्म का कहानी एक ऐसे लड़के (कार्तिक आर्यन) की है जो शादी करना चाहता है, लेकिन लड़की (कृति सेनन) शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है। इसी बीच उनके प्यार और परिवार से बोले गए झूठ यानी नकली शादी की कहानी गढ़ी जाती है और इस पूरे ड्रामे को नाम दिया गया है ‘लुका छुपी’ का।

‘लुका छुपी’ फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के शादी से पहले लिव इन में रहने के बीच उन्हें अपने-अपने परिवार से किस तरह के झूठ बोलने पड़ते हैं और कैसे यह कपल सपरिवार लिव इन में रहता है, ट्रेलर देखकर आपको पता चल जाएगा। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। दिनेश विजन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

देखें ‘लुका छुपी’ फिल्म का ट्रेलर…

1 मार्च को रिलीज हो रही है ‘लुका छिपी’ फिल्म

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?’ और ‘शादी के खेल में आएगा ट्विस्ट, आखिर लुका छुपी में क्या है रिस्क।’ इन लाइनों से साफ हो रहा था कि फिल्म में कार्तिक और कृति परिवार के साथ लुका छिपी का खेल खेलते नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रही है। बताते चलें कि इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ भी रिलीज हो रही है।

‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म के रीमेक में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन पहली बार कृति सेनन के साथ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले कार्तिक की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए पहले तापसी पन्नू का नाम फाइनल किया गया था, लेकिन फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले तापसी को बाहर कर फिल्म में अनन्या पांडे को लिए जाने की खबरें आईं।

देखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।