Lux Golden Rose Awards: मां के सामने GF के हाथों में हाथ डाले दिखे अरबाज खान, घरवालों ने कबूला रिश्ता!

अरबाज खान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी और मां हेलन एक साथ नजर आएं। जॉर्जिया इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी...

बॉलीवुड में इन दिनों दंबग खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) की प्रेम कहानी सुर्खियों में है। अरबाज खान का जॉर्जिया ऐंड्रियानी (Georgia Andriani) के साथ अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में बनी हुई है। हालियां में अरबाज खान को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 में जॉर्जिया ऐंड्रियानी के साथ कैमरे में स्पॉट किया।

तस्वीरों में अरबाज खान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी और मां हेलन एक साथ नजर आएं। जॉर्जिया इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी। साथ में अरबाज खान की मां का होना इस बात का सबूत देता है कि अरबाज और जॉर्जिया के रिश्ते को कहीं न कहीं खान परिवार ने कबूल कर लिया है।

अरबाज खान और जॉर्जिया ऐंड्रियानी किसी न किसी इवेंट में साथ नजर आ ही जाते हैं। अरबाज के साथ भी कई बार जॉर्जिया डेट पर स्पॉट किया गया है। इस इंवेट में जॉजिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने अपने बालों को खोल रखा था। साथ ही उन्होंने डार्क कलर की लिपस्टिक लगाया हुआ था। जॉजिया इस आउटफिट में बेहद ही स्टिनिंग नजर आ रहीं थी।

वहीं अरबाज खान से जब भी उनकी रिलेशनशिप के बारें में बात की जाती है तो वो सवाल का जवाब देने में हिचकिचाते हुए नजर आते हैं। लेकिन अरबाज ने हालही में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने अपने रिस्ते के बारें में जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। इसमें उन्होंने जॉजिया के साथ अपने रिस्ते को कबूल कर लिया है।

उन्होंने शादी की खबरों पर जवाब देते हुए कहा कि सब कुछ चल रहा है वो शादी में जल्दबाजी नहीं करना चाहते। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि लोग तो कुछ भी कहेंगे आप उनका मुंह नहीं बंद करवा सकते । इससे पहले भी अरबाज खान ने जॉर्जिया को लेकर शादी की खबरों पर मीडिया से कहा था कि जब जरूरी लगेगा तब इस पर बात करूंगा।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।