संजय दत्त के स्वास्थ्य पर मान्यता दत्त का बयान, पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुज़रा है, लेकिन…

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबियत ठीक नहीं है सीके लिए उन्होंने बॉलीवुड से भी कुछ समय के लिए छुट्टी ली है। संजय ने अपने पोस्ट पर भी लिखा था कि अफवाहों पर ध्यान न दें! ऐसा ही एक बयान अब उनकी पत्नी मान्यता की तरफ से आया है।

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबियत ठीक नहीं है सीके लिए उन्होंने बॉलीवुड से भी कुछ समय के लिए छुट्टी ली है। कुछ दिनों पहले ये अफ़वाह उड़ रही थी कि संजय को कोरोना हो गया है मगर इस बात को नकारते हुए संजय ने ख़ुद ही अपने सोशल अकाउंट पर कहा था कि उन्हें covid-19 नहीं हुआ है। हालांकि, दूसरे ही दिन उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होने बताया कि अपनि बिगडती तबियत की वजह से वो कुछ समय एक लिए फ़िल्मों से ब्रेक ले रहे हैं!

उनके इस पोस्ट के सामने आते ही हर जगह परेशानियों का माहौल बन गया। एक तरफ कोरोना और दूसरी तरफ आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री एक दिग्गजों का दुनिया छोड़ कर जाने की ख़बरें! बॉलीवुड प्रेमियों के लिए भी 2020 काफी दुखदायी रहा है। इसमें कोई पुष्टि नहीं है मगर कहा जा रहा है कि उन्हें लंग कैंसर है जिसके इलाज के लिए वो तुरंत US गए हैं। हालांकि, ना तो संजय और ना ही उनके परिवार और टीम की तरफ से इसपर पुष्टि हुई है। संजय ने अपने पोस्ट पर भी लिखा था कि अफवाहों पर ध्यान न दें! ऐसा ही एक बयान अब उनकी पत्नी मान्यता की तरफ से आया है।

मान्यता दत्त ने व्यक्त किया,“मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा। साथ ही, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करे, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है। हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।”

फ़िल्मों की बात की जाए तो संजय की आने वाली फ़िल्म सड़क 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया है। जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट भी हैं। इस फ़िल्म का इंतज़ार बहुत समय से लोगों को था और इसका ट्रेलर आया भी तो संजू बाबा की तरफ से आई इस चिंताजनक ख़बर के साथ। हमारी यही प्रार्थना है कि संजय दत्त बिलकुल ठीक हो जाएं!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!