Made in China Trailer: फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव भारतीयों को दिखाएंगे ‘इंडिया का जुगाड़’

Made In China Movie Trailer: राजकुमार राव, मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल सहित कई सितारों से सजी फिल्म मेड इन चाइना का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

मेड इन चाइना फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China Movie Trailer) का सॉलिड ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। फिल्म की टैगलाइन है ‘इंडिया का जुगाड़’ और राजकुमार राव इस टैगलाइन को फिल्म के ट्रेलर में बखूबी साबित करते हुए नजर आ रहे हैं।

मेड इन चाइना फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत गुज्जू कारोबारी राजकुमार राव को परेश रावल (Paresh Rawal) द्वारा दिए जा रहे बड़ा बिजनेसमैन बनने के ज्ञान से हो रही है। यानी फिल्म में राजकुमार की जिंदगी का मकसद बड़ा आंत्रप्रेन्योर बनना है। इस काम में उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं सेक्सोलॉजिस्ट बोमन ईरानी (Boman Irani). फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार की लव इंटरेस्ट हैं। कुल मिलाकर यह फिल्म बिजनेस के नजरिए से तो स्टार्टअप वाले नए कारोबारियों को ज्ञान दे ही रही है, लेकिन यह फिल्म भारतीयों की सबसे बड़ी समस्या ‘गुप्त रोग’ को भी उजागर कर रही है।

देखिए मेड इन चाइना फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर…

‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर में नहीं दिखीं अमायरा दस्तूर

मेड इन चाइना फिल्म में गजराज राव, सुमित व्यास और अमायरा दस्तूर भी अहम किरदारों में हैं। अमायरा को छोड़कर ट्रेलर में सभी किरदार नजर आ रहे हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है। मिखिल मुसाले इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और दिनेश विजन इसके निर्माता हैं। दिवाली पर इस फिल्म का टकराव ‘सांड की आंख’ (Saand Ki Aankh Movie) और मल्टीस्टारर ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4 Movie) से होगा। सितंबर के आखिरी हफ्ते में हाउसफुल 4 फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

‘मेड इन चाइना’ फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय का दिखेगा ‘गुज्जू स्टाइल’

राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।