…जब सास मधु चोपड़ा ने ‘ठुमकाया लंदन’ तो हक्के-बक्के रह गए विदेशी बाबू निक जोनस, देखें VIDEO

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की गुरुवार वाली रिसेप्शन पार्टी में विदेशी बाबू की सास मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) भी पीछे नहीं रहीं। सास और दामाद का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रियंका-निक के मुंबई वाले रिसेप्शन में मधु चोपड़ा ने दामाद संग किया डांस।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की इसी महीने 1 व 2 दिसंबर को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी हुई थी। नवदंपति ने बुधवार को करीबी दोस्तों व मीडिया के लिए और गुरुवार को बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में तमाम फिल्मी सितारों ने महफिल सजाई। वहीं डांस फ्लोर पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने जब कमर ठुमकाई तो एक बार के लिए उन्हें देख हक्के-बक्के रह गए उनके दामाद निक जोनस (Nick Jonas)।

निकयांका (NickYanka) के गुरुवार रात वाली रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पार्टी में फिल्मी दुनिया के सभी बड़े सितारों और फिल्ममेकर्स ने शिरकत की थी। पार्टी में डांस फ्लोर पर जहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ थिरकते नजर आए तो वहीं दुल्हन की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने दामाद निक जोनस (Nick Jonas) के साथ जमकर कमर हिलाई।

देखें वीडियो…

‘तनु वेड्स मनु’ के गाने ‘लंदन ठुमकदा’ पर निक की सास ने जब ठुमके लगाए तो एक बार के लिए वह भी हक्के-बक्के रह गए। ऊपर दिए गए वीडियो में अगर आप ध्यान से निक के चेहरे के हावभाव देखेंगे तो जान पाएंगे कि सास को ठुमके लगाते देख वह कितने हैरान रह गए थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पार्टी में सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी जमकर मस्ती की। उन्होंने पत्नी दीपिका के साथ-साथ पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारों के साथ फ्लोर पर आग लगा दी।

रणवीर का उर्मिला मातोंडकर के साथ एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं नवदंपति के रिसेप्शन में सलमान खान, संजय दत्त, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, हरमन बावेजा, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, जान्हवी कपूर, अनुपम खेर, सिमी ग्रेवाल, रेखा, गोविंदा, बॉबी देओल, सुभाष घई, मधुर भंडारकर सहित लगभग बॉलीवुड की हर बड़ी हस्ती ने शिरकत की थी। बताते चलें कि 28 दिसंबर को प्रियंका और निक अपना दूसरा हनीमून मनाने के लिए स्विटजरलैंड रवाना होंगे। कपल इस बार अपना नया साल भी विदेश में ही सेलिब्रेट करेंगे।

देखें ‘निकयांका’ के रिसेप्शन की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।