माधुरी दीक्षित की लाइफ पर क्या बनने जा रही है बायोपिक फिल्म? जानिए धक-धक गर्ल की जुबानी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की लाइफ पर फिल्म (Biopic Movie) बनने की खबर काफी सुर्खियों में थी। लेकिन इस एक्ट्रेस ने इसे अफवाह करार देते हुए ये साफ कर दिया है कि उनकी लाइफ पर कोई फिल्म नहीं बन रही है।

माधुरी दीक्षित ने बताया कि क्या उनकी लाइफ पर फिल्म बनेगी या नहीं (फोटो:विरल/मानव)

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों के बनने का दौर चल रहा है। एक के बाद एक किसी मशहूर शख्सियत की लाइफ पर फिल्में बन रही हैं। बायोपिक की इसी लिस्ट में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम भी सुनने मिला था। खबरों की मानें, तो इस एक्ट्रेस की लाइफ पर फिल्म बनने की तैयारी हो रही है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस बात की सच्चाई बताते हुए इस खबर को अफवाह करार दिया है।

जी हां, इस बारे में न्यूज एजेंसी से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movies) ने बात करते हुए बताया, ‘नहीं, मेरे ऊपर कोई बायोपिक फिल्म नहीं बन रही है। ये एक बड़ी अफवाह है। ऐसी अफवाह मैंने कभी नहीं सुनी थी। मुझे नहीं मालूम ये कहा से शुरू हुई। मैं नहीं चाहती के मेरी लाइफ के ऊपर कोई फिल्म बने। मुझे अभी जिंदगी में बहुत कुछ करना है। इसलिए इन अफवाहों पर ध्यान न दें।

आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा था कि इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में 30 साल से भी ज्यादा वक्त गुजारे और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इसलिए उनकी लाइफ पर फिल्म बनने वाली है। ये खबर जबसे आई थी तबसे काफी सुर्खियों में थी, लेकिन इस एक्ट्रेस ने इसकी सच्चाई बताकर इस अफवाह पर विराम लगा दिया। लेकिन वाकई में फिल्ममेकर उन पर फिल्म नहीं बनाना चाहते ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

गौरतलब हो कि माधुरी दीक्षित इस साल ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक  (Kalank)’ में नजर आईं थी। जहां ‘टोटल धमाल’ एक कॉमेडी फिल्म थी जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और अजय देवगन जैसे कलाकार नजर आए थे वहीं, ‘कलंक’ एक पीरियड ड्रामा मूवी थी जिसमें संजय दत्त से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन  (Varun Dhawan) जैसे स्टार दिखे थे। यकीनन धक-धक गर्ल को बड़े पर्दे फिर से देखकर दर्शक काफी  खुश होंगे।

जानिए अजय देवगन और अनिल कपूर के बारे में माधुरी दीक्षित ने क्या खुलासा किया…

वीडियो में देखिए माधुरी दीक्षित ने डांस रियालिटी शो ‘डांस दीवाने 2’ के बारे में क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।