Jhalak Dikhhla Jaa: माधुरी दीक्षित ने आलिया भट्ट के बच्चे के लिए भेजा खास तोहफा, दादी नीतू कपूर हुई इमोशनल

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस शो 'झलक दिखला जा 10' में कपूर स्पेशल एपिसोड होगा, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर बतौर गेस्ट नजर आएंगी. इसका लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है.

Jhalak Dikhhla Jaa:झलक दिखला जा सीजन 10‘ लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है. इस शो के हर एक एपिसोड देखने के लिए जनता बेसब्री से इंतजार करती है. वहीं हाल हीं के एपिसोड में नीतू कपूर गेस्ट के तौर पर आने वाली हैं. जिसकी जानकारी खुद मेकर्स ने ही दी है. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नीतू कपूर नजर आ रही हैं. नीति टेलर आलिया और रणबीर की लव स्टोरी को डांस के जरिए पेश करती नजर आएंगी. ये एपिसोड कपूर स्पेशल होने वाला है. यह भी पढ़ें: जन्म के बाद अस्पताल में पंजाबी बच्चे से बदल गई थीं रानी मुखर्जी, ऐसे ढूंढा एक्ट्रेस की मां ने

नीतू कपूर और माधुरी दीक्षित ( Neetu Kapoor and Madhuri Dixit)

माधुरी ने आलिया के बच्चे को दिया स्पेशल गिफ्ट

इस खास एपिसोड में माधुरी ने नीतू कपूर की लाडली बहू आलिया भट्ट के लिए स्पेशल गिफ्ट दिया है. आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और कपूर खानदान में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. ऐसे में माधुरी ने बेहद प्यारा तोहफा भेंट किया है जिसे पाकर नीतू कपूर भी खासा खुश नजर आईं. माधुरी दीक्षित ने नीतू कपूर को लड्डू बाल गोपाल तोहफा में दिया. इस गिफ्ट को पाकर नीतू ने एक्ट्रेस को गले लगा दिया और कहा कि ये तोहफा बहुत खास है उनके लिए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं प्रिया प्रकाश का बिकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज, तस्वीरें देख उड़ाये फैंस के होश

आलिया का बेबी शावर

आलिया और रणबीर ने बता दें कि अप्रैल में इसी साल शादी की थी. आलिया ने फिर जून में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट किया. वहीं हाल ही में आलिया का बेबी शावर हुआ जिसमे परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. आलिया ने बेबी शावर की फोटोज भी शेयर की हैं जिसमे वह और रणबीर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. बता दें कि आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में नजर आए हैं. अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की.

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.