Candle Song: माधुरी दीक्षित का गाना ‘कैंडल’ हुआ रिलीज़, बॉलीवुड सिलेब्स ने जमकर की तारीफ़

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का गाना ‘कैंडल’ (Candle) रिलीज़ होते ही धूम मचा रहा है। यह गाना खूब माधुरी दीक्षित ने अपने आवाज में गाया है। माधुरी दीक्षित ने यह गाना कोरोना वॉरियर्स के सम्मान करते हुए बनाया है।

माधुरी दीक्षित का कैंडल' का टीज़र का पोस्टर

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का गाना ‘कैंडल’ (Candle) रिलीज़ होते ही धूम मचा रहा है। यह गाना खूब माधुरी दीक्षित ने अपने आवाज में गाया है। माधुरी दीक्षित ने यह गाना कोरोना वॉरियर्स के सम्मान करते हुए बनाया है। टायटल ‘कैंडल’ का अर्थ है उम्मीद की किरण। कोरोना वायरस के वजह पूरी दुनिया में हज़ारों लोगों की जान गई है और लाखों इस महामारी से लड़ रहे है।

माधुरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ लिखा है, ‘खुश हूं, उत्साहित हूं और थोड़ी नर्वस भी। ये मेरा पहला गाना है उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कैंडल गाना रिलीज हुआ है। उम्मीद है कि आप इस गाने को बहुत प्यार देंगे।’

आपको बता दें, कैंडल गाना माधुरी ने अपने जन्मदिन पर जाहिर की थी और कल उन्होंने पूरा गाना रिलीज़ कर दिया है। माधुरी अपनी मधुर आवाज में जाती हुई बेहद सुन्दर दिख रही है। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ़ हो रही है।

Madhuri Dixit Unseen Photos: माधुरी दीक्षित की ये तस्वीरें देख बन जाओगे उनके दिवाने, देखें फोटोज

बॉलीवुड सिलेब्स भी उनका वीडियो शेयर कर तारीफ़ कर रहे है। उनके को-स्टार्स आलिया भट्ट और अनिल कपूर ने भी उनकी तारीफ की है। आलिया ने लिखा है, ‘न सुना हो तो सुन लेंमाधुरी दीक्षित ने कोरोना लॉकडाउन के बीच अपना सिंगल ‘कैंडल’ रिलीज किया है। उनके बॉलिवुड फैंस इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने ट्वीट करके लिखा है, यह खूबसूरत गाना बेहद पसंद आया। अगर आप लोगों ने न सुना हो तो सुन लें।’

वहीं अनिल कपूर ने भी इस गाने की तारीफ अनिल कपूर ने भी की है। उन्होंने लिखा है, खूबसूरत मेसेज और गाना। कोरियॉग्रफर फराह खान ने कॉमेंट किया है, इतने दिन तक ये छिपाकर क्यों रखा?

रेणुका शहाणे ने लिखा है, “हमें तुमपर गर्व है @MadhuriDixit #Candle बहुत ही खूबसूरत गाना है और आपने बहुत ख़ूबसूरती से गाया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थी। इस फिल्म में संजय दत्त वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आए थे। साल 2019 में माधुरी दीक्षित फिल्म ‘टोटल धमाल’ में भी नजर आई थीं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: