माधुरी दीक्षित ने गोविंदा को सिखाया कथक, ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के इस सॉन्ग पर किया दोनों ने डांस

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर गोविंदा (Govinda) साल 1990 के दशक में बॉलीवुड के बेस्ट डांसर रह चुके हैं। दोनों एक्टर एक साथ टीवी पर आने वाले डांस रियलटी डांस दीवाने (Dance Deewane) में नजर आए, जहां माधुरी दीक्षित ने गोविंदा को क्लासिकल डांस कथक सिखाया।

गोविंदा और माधुरी दीक्षित। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर गोविंदा  (Govinda) साल 1990 के दशक में बॉलीवुड के बेस्ट डांसर रह चुके हैं। दोनों एक्टर एक साथ टीवी पर आने वाले डांस रियलटी डांस दीवाने (Dance Deewane)  में नजर आए, जहां माधुरी दीक्षित ने गोविंदा को क्लासिकल डांस कथक सिखाया। गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने मराठी में बात करते हुए पहले डांस फिल्म राजा बाबू के मेरा दिल ना तोड़ो पर डांस किया। एक कंटेस्टेंट ने फिल्म लगाने के सॉन्ग घनन घनन पर डांस किया।

कटेंस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद शो में सेलिब्रिटी गेस्ट पर बन कर आए गोविंदा ने कहा कि वह भी क्लासिकल डांस सीखना चाहते हैं। शो की मुख्य जज माधुरी दीक्षित ने उनके इच्छा जताने के बाद कथक सीखाया। दोनों ने सलमान खान और एश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म हम दिल दे चुके सनमके सॉन्ग अलबेला साजन पर डांस किया। दोनों बॉलीवुड सितारों को एक साथ डांस करते देख, वहां मौजूद ऑडियंस काफी खुश हुई और तालियां बजाने लगी।

माधुरी दीक्षित ने कलंक में निभाया बहार बेगम का किरदार 

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित आखिरी बार मल्टी स्टारर फिल्म कलंक (Kalank)  में बहार बेगम के किरदार में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड किरदार में थे। इतने स्टार होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ लगभग 24 साल बाद काम किया था।

गोविंदा आखिरी रंगीला राजा में आए नजर

वहीं, बात करें गोविंदा की, तो साल 2018 में उनकी दो फिल्में रंगीला राजा (Rangeela Raja) और फ्राइडे रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। सीबीएफसी ने उनकी फिल्म रंगीला राजा में कई कट लगाए थे, जिसका गोविंदा ने विरोध किया था और आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में कई लोग उनकी फिल्में रिलीज नहीं होने देना चाहते।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना की रिलीज डेट बदली

यहां देखिए गोविंदा ने सलमान खान पर क्या आरोप लगाया…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।