आमिर खान को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की नसीहत, कहा- ‘माफ़ी मांगने की स्थिति क्यों…’

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग हो रही है. इस बीच आमिर खान ने माफी मांगी है. जिसको लेकर मध्य प्रदेश की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आमिर को नसीहत दी है.

Aamir Khan and Narottam Mishra

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज के पहले से ही काफी चर्चा में थी. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान लगभग चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म ऑस्कर अवार्ड विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने अपने दर्शको को पूरा देसी रंग दिखने की कोशिश की है. वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है. इस बीच आमिर खान (Aamir Khan) ने माफी मांगी है. जिसको लेकर मध्य प्रदेश की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आमिर को नसीहत दी है.

शेयर किया ट्वीट :

आपको बता दें, मध्य प्रदेश की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया हैं. और कैप्शन में लिखा कि, ‘#AmirKhan जी सहित कुछ फिल्म कलाकार, निर्माता-निर्देशक किसी धर्म विशेष को सॉफ्ट टारगेट बनाकर ऐसा फिल्मांकन करते ही क्यों हैं कि बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ती है? हमेशा इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि किसी धर्म विशेष के प्रति उपहास की विषयवस्तु उनकी फिल्मों में नहीं आए.’

आमिर खान ने कही ये बात :

गौरतलब है कि, आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है. जिसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने किसी को किसी भी तरह से अगर आहत किया है, तो मुझे इस बात का खेद हैं. मेरी मंशा किसी को चोट पहुंचाने कि नहीं हैं. अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है, तो मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करूंगा.’

Shershaah: कियारा आडवाणी ने खुलेआम किया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्यार का खुलासा, बोली- ‘तू बातें तो….’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.