महेश बाबू और नम्रता शिरडोकर के घर में दिखा एक लड़की का भूत, वीडियो शेयर कर कहीं ये बात, देखें वीडियो

महेश बाबू और नम्रता शिरडोकर के घर में दिखा एक लड़की का भूत, वीडियो शेयर कर कहीं ये बात, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपनी एक्टिंग ने लाखों दिलों पर राज किया है। नम्रता ने फिल्म कच्चे धागे से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने वास्तव, पुकार, दिल विल प्यार व्यार, LOC कारगिल फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 2005 में साउथ के अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ शादी करने के बाद वह उनके साथ ख़ुशी के पल बिता रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है जिसमें उनके घर में भूत घूमते दिखाई दे रहे है।

नम्रता शिरोडकर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में एक छोटी लड़की दिखाई दे रही है, उसके लम्बे काले बाल खुले और उन बालों से उसका पूरा मुंह ढका हुआ है। यह वीडियो वाकई में काफी डरावना है। वीडियो शेयर कर नम्रता ने कैप्शन में लिखा है, “घर में Conjuring… Voila !! ये तो मेरी प्यारी बेटी है’। यहां देखिये वीडियो-

दरअसल कंजूरिंग इंग्लिश हॉरर मूवी है। इस फिल्म में एक घर में चुड़ैल का वास होता है। लेकिन इस वीडियो में वह भूत उनकी बेटी है। यह वीडियो वाकई में बहुत फनी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ पहली मुलाक़ात को किया याद, बताया मजेदार किस्सा

देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के वजह से लोग अपने घरों में कैद है। नम्रता शिरोडकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। वह अपना समय बिताने के लिए अपनी बेटी के साथ ऐसे फनी वीडियो बना रही है। इसके पहले भी बेटी के डांसिंग वीडियो भी शेयर कर चुकी है।

टाइगर श्रॉफ ने इस अंदाज में दिशा पटानी को किया बर्थडे विश, वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा गया

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: