Mahesh Babu: पैसों के लालच में फंसे महेश बाबू, 200 करोड़ की फिल्म के लिए तोड़ दी सालों पुरानी कसम!

हेश बाबू  (Mahesh Babu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख साफ़ पता लग रहा है कि वह इस फ़िल्म में बीयर्ड लुक में नज़र आने वाले है. जिसके लिए एक्टर ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है और ग्रे शेड लुक हेयरस्टाइल भी चुना है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्टर ने लिखा.

महेश बाबू (Mahesh Babu) टॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. फिलहाल महेश बाबू इन दिनों निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली फ़िल्म को लेकर चर्चा में हैं. ये फ़िल्म अभी प्री-प्रोडक्शन के स्टेज पर हैं. फ़िल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है. इससे पहले सुपरस्टार महेश बाबू  (Mahesh Babu) ने अपने लुक में काफ़ी लंबे वक़्त बाद बदलाव किया है.

Mahesh Babu

महेश बाबू का नया लुक

दरअसल. महेश बाबू  (Mahesh Babu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख साफ़ पता लग रहा है कि वह इस फ़िल्म में बीयर्ड लुक में नज़र आने वाले है. जिसके लिए एक्टर ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है और ग्रे शेड लुक हेयरस्टाइल भी चुना है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्टर ने लिखा. ‘ नई वाइब पसंद आ रही है. महेश बाबू की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. फैंस को महेश बाबू का ये लुक बेहद पसंद आ रहा हैं.

Mahesh Babu

https://www.instagram.com/p/ChOf9u7vb_W/

पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर किया था लुक

इससे पहले एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जो इंटरनेट पर काफ़ी वायरल हुई थी. शेयर की इस पोस्ट में महेश बाबू अपने इसी लुक में नज़र आए थे. उस वक़्त अदाकारा ने अपने बेटे गौतम घट्टामनेनी को टीज करते हुए लिखा था. ‘हमारे घर के अंदर का पैपराजी.’ महेश बाबू को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ देखना फैंस के लिए भी किसी शॉक से कम नहीं था. इस नए लुक में भी एक्टर काफ़ी हैंडसम नज़र आ रहे हैं.

Mahesh Babu

महेश बाबू ने तोड़ी कसम

काफी कम लोग ये बात जानते हैं कि सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टार अपने लुक में कभी बदलाव नहीं करते. उन्होंने अपनी एक फ़िल्म निजाम के लिए लुक्स में बदलाव किए थे. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी साथ ही एक्टर के लुक्स की भी काफ़ी आलोचना हुई थी. जिसके बाद सुपरस्टार महेश बाबू ने क़सम खा ली कि वह फिर कभी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे. अब लंबे वक़्त बाद एक्टर ने ये क़सम निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के लिए तोड़ी है. इस फ़िल्म महेश बाबू को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं