महेश बाबू ने मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू रखने पर जताई खुशी, फैंस के लिए कही ये बात

एक्टर महेश बाबू वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लग चुका है। इसे लेकर महेश बाबू ने खुशी जताई है। एक्टर प्रभास के बाद महेश बाबू दूसरे ऐसे दक्षिण भारतीय एक्टर हैं जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है।

अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ महेश बाबू। (फोटोः इंस्टाग्राम)

मैडम तुसाद म्यूजियम में कई बॉलीवुड सितारों को वैक्स स्टैच्यू लग चुके हैं। इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण सहित कई एक्टर शामिल हैं। इनके अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर प्रभास का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा चुका है। अब एक और दक्षिण भारतीय एक्टर महेश बाबू का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। एक्टर महेश बाबू का ये मोम का पुतला सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा। महेश बाबू ने हिंदीरश की अंग्रेजी वेबासाइट पिंकविला से बातचीत में इसे लेकर खुशी जताई है।

महेश बाबू ने कहा, ‘मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका वैक्स फिगर लगना, उनका सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, ‘हमारे सिनेमा और मेरे फैंस को लेकर मेरी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। मैं मैडम तुसाद सिंगापुर की पूरी टीम का धन्यवाद करता हूं।’

यहां देखिए महेश बाबू ने क्या कहा… 

बच्चों के सामने अनावरण करना अहम पल

महेश बाबू ने कहा कि अपने सिनेमा के लिए और बच्चों के सामने इस वैक्स स्टैच्यू का अनावरण करना उनके लिए अब तक के सबसे अहम पलों में से एक है। आपको बता दें कि महेश बाबू का ये मोम का पुतला हैदराबाद में बनाया गया। यहां उन्होंने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया और बाद उनके फैंस के लिए भी इसे रखा गया। इसके बाद इसे सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा।

कड़ी मेहनत से बनाया गया वैक्स स्टैच्यू
जानकारी के मुताबिक, मैडम तुसाद म्यूजियम की टीम ने महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू बनाने के लिए अपनी कुशल टीम को हैदराबाद भेजा था। इस टीम ने पूरा ध्यान रखा था कि उनका हूबहू स्टैच्यू बने। इसके लिए टीम मेंबर्स ने एक्टर के सारे माप सटीक तरीके से लिए। कड़ी मेहनत और लंबे इंतजार के बाद अब इस एक्टर के फैन को उनका वैक्स स्टैच्यू देखने का मौका मिल ही गया। उनका इस स्टैच्यू का 25 मार्च को हैदराबाद में अनावरण हो चुका है।

यहां देखिए आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।