महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता; साउथ में फिल्म हुई फ्लॉप तो अब करेंगे हिन्दी डेब्यू

महेश बाबू का कहना था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता यानि वो बॉलीवुड की औकात के बाहर हैं. सोश्ल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया साथ ही बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स इस पर अपनी-अपनी बात रखने लगे

कुछ महीनों पहले तेलुगू स्टार महेश बाबू गलत कारणों से सुर्खियों में छाए हुए थे. उन्होंने हिन्दी फिल्मी इंडस्ट्री को लेकर ऐसी बात काही थी कि लोग नाराज़ हो गए थे. महेश बाबू का कहना था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता यानि वो बॉलीवुड की औकात के बाहर हैं. सोश्ल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया साथ ही बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स इस पर अपनी-अपनी बात रखने लगे. महेश बाबू की बातों से तो लगा था कि वो शायद कभी बॉलीवुड या हिन्दी फिल्म नहीं करेंगे लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को हैरान कर दिया है.

बॉलीवुडलाइफ वेबसाइट के रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू जल्द ही हिन्दी फिल्म करने वाले हैं. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने. महेश बाबू जिन्होंने इतनी बड़ी बात कह डाली थी अब वो अपने ही बात से पीछे हट रहे हैं और हिन्दी मार्केट में अपने कदम जमाना चाहते हैं. रिपोर्ट में आगे ये लिखा है कि अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू महेश बाबू किसी और के जरिये नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े फिल्ममेकर एस एस राजामौली की फिल्म से करेंगे. राजामौली जल्द ही महेश बाबू को लेकर हिन्दी फिल्म बनाने जा रहे हैं.

बता दें, महेश बाबू की आखिरी रिलीज ‘सरकारू वारी पाटा’ को हिंदी में डब और रिलीज नहीं किया गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पायी थी. इतना ही नहीं त्रिविक्रम के निर्देशन में बन रही अभिनेता की अपकमिंग फिल्म, जिसका टाइटल SSMB28 रखा गया है वो भी हिंदी में रिलीज नहीं होगी.

बात करें महेश बाबू के उस बयान की जिसने हंगामा खड़ा कर दिया था, तो एक्टर ने अपनी फिल्म मेजर के एक प्रमोशनल इवेंट में कहा था, “मैं एर्रोगंट लग सकता हूं. मुझे कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आए हैं लेकिन मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता. मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता. तेलुगु सिनेमा की ओर से मुझे जो स्टारडम और प्यार मिले है उसे देखते हुए मैं किसी और इंडस्ट्री में एंटर करने के बारे में नहीं सोचता. मैंने हमेशा से ही अपनी इंडस्ट्री में रहकर ही फिल्में करने का मन बनाया है”.