Mahesh Babu Birthday: 44 की उम्र में भी यंग एक्टर्स को यूं मात देते हैं महेश बाबू, ऐसे मना रहे हैं बर्थडे

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं। 9 अगस्त, 1975 को चेन्नई में जन्मे महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने जन्मदिन को लेकर कुछ खुलासे किये हैं।

हिंदीरश की तरफ से महेश बाबू को जन्मदिन की हार्दिक बधाई (फोटो-इंस्टाग्राम)

तेलुगू फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाले एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 1975 में जन्में महेश बाबू साउथ के एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्णा के बेटे हैं। महज चार साल की उम्र में उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था वहीं साल 1999 में फिल्म ‘राजा कुमारुदु’ से वो फिल्मी दुनिया के सफर पर निकल पड़े थे। महेश बाबू केवल एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक अच्छे पति-पिता और दोस्त भी हैं। जिसका अंदाजा उनकी पत्नी नम्रता शिरोड़कर (Namrata Shirodkar) के इंस्टाग्राम को देखकर ही लगाया जा सकता हैं।

वहीं ‘महर्षि’ स्टार महेश बाबू अपनी आने फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी कारण वो अपने परिवार के साथ अधिक समय नहीं बिता पा रहें हैं। सुबह से ही उनके प्रशंसक अभिनेता को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी सब के बीच जब महेश बाबू से उनके बर्थडे प्लान के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा की, वे अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाना चाहते हैं।

जी हां, महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोड़कर और अपने बच्चों, गौतम और सितार के साथ एकांत में अपने इस दिन को एन्जॉय करना चाहते हैं। उन्होंने कहा की, एक पारिवारिक व्यक्ति होने के नाते, मैंने हमेशा अपनी जिम्मेदारियों का याद रखा है। मैं अपनी पत्नी नम्रता और बच्चों के साथ विशेष अवसरों को मनाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ता हूं।

आपको बता दें की महेश बाबू जल्द ही ‘सरिलरु नीकेवरु’ (Sarileru Neekevvaru) फिल्म में नजर आएंगे। उनके इस खास मौके पर उनकी फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में महेश बाबू मेजर अजय कृष्णा की भूमिका में नजर आएंगे। टीज़र में आप देख सकते है की आर्मी यूनिफॉर्म में महेश बाबू काफी डैशिंग लग रहे हैं। वहीं विडियो के अंत में हैप्पी बर्थडे सुपरस्टार लिखकर एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई हैं।

ये भी पढ़ें: संजय दत्त नहीं ये एक्टर निभा सकते हैं आलिया भट्ट के पिता का किरदार, कंगना रनौत के साथ किया था काम

बर्थडे पर रिलीज हुआ महेश बाबू की अगली फिल्म सरिलरु नीकेवरु (Sarileru Neekevvaru) का टीजर…

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।