साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का बैंक अकाउंट सीज, इतने लाख की वसूली करेगा GST विभाग

रिपोर्ट्स के मुताबिक GST, अधिकारियों ने 2007-08 का टैक्स नहीं भरने पर उनके बैंक अकाउंट जब्त किए हैं। Hyderabad’s Goods & Service Tax (GST) Commissionerate अधिकारियों ने किया है। महेश बाबू ने बैंक में 73.5 लाख रुपए के लिए उनके दो अकाउंट Seize किए हैं।

दो बैंक अकाउंट को अधिकारियों ने जब्त कर लिया है।

साउथ इंडियन सुपरस्टार महेश बाबू के दो बैंक अकाउंट को अधिकारियों ने जब्त कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक GST, अधिकारियों ने 2007-08 का टैक्स नहीं भरने पर उनके बैंक अकाउंट जब्त किए हैं। Hyderabad’s Goods & Service Tax (GST) Commissionerate अधिकारियों ने किया है। महेश बाबू की बैंक में 73.5 लाख रुपए के लिए उनके दो अकाउंट Seize किए गए हैं। जिसमें ब्याज और पैनेल्टी मौजूद हैं, जिन्हें रिकवर किया जाना है।

बताया गया है कि प्रेस नोट में एक्टर ने 2007-08 के दौरान ब्रैंड एम्बेसडर, फिल्मों में एक्टिंग और ऐड से पाई गई राशि पर टैक्स नहीं दिया है। गुरूवार को जीएसटी डिपार्टमेंट ने उनके Axis बैंक और ICICI बैंक को 73 साल रूपए के लिए सीज कर लिया गया है। इसमें टैंक्स, इंटरेस्ट और पेनल्टी सब शामिल है।

महेश बाबू की इस साल भारत आने नेनु फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में कमाई के मामले में धूम मचा दी थी। ये फिल्म साउथ फिल्मों में ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। ये फिल्म साल की शुरूआत में पर्दे पर आई थी। इसमें महेश बाबू के अलावा कियारा आडवाणी, प्रकाश राज, शरत कुमार राव रमेश शामिल थे। इस फिल्म में महेश बाबू की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म की सफलता को देखते हुए डायरेक्टर शिव कोर्तला ने कहा है कि अब वह इसका हिंदी में भी वर्जन रिलीज करने के लिए सोच रहे हैं। मेकर्स का मानना था कि फैंस में इस फिल्म के लिए क्रेज देखकर इसे दूसरी भाषाओं में भी रिलीज करना चाहिए। बता दें कि फिल्म ने चंद दिनों में ही 125 करोड़ के जादुई आंकड़े को छू लिया है।

बताते चलें कि महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को बॉलीवुड की एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की एक बहुत ही खूबसूरत सी बेटी और बेटा हैं। वेल आपका साउथ के इस बड़े स्टार के बारें में क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

वीडियो में देखिए आज की टॉप 5 खबरें…

देखिए महेश बाबू की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।