Sadak 2: संजय दत्त नहीं ये एक्टर निभा सकते हैं आलिया भट्ट के पिता का किरदार, कंगना रनौत के साथ किया था काम

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की साल 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) नजर आएंगे। फिल्म में आलिया के पिता की भूमिका के लिए इस बंगाली अभिनेता का नाम फाइनल कर लिया गया है।

सड़क के सीक्वल में आलिया भट्ट के पिता ही भूमिका में बंगाली एक्टर जीशु सेनगुप्ता (फोटो-इंस्टाग्राम)

पिछले कई महीनों से साल 1991 में आई संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की सुपरहिट फिल्म सड़क के सीक्वल को लेकर बाजार गरमाया हुआ है। बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क के सीक्वल ‘सड़क 2′ (Sadak 2) के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस भी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ अब बंगाली फिल्म के मशहूर एक्टर और मणिकर्णिका फेम जीशु सेनगुप्ता का नाम भी फाइनल कर लिया गया है। जी हां, जीशु सेनगुप्ता हाल ही में आलिया भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए ऊंटी पहुंचे हुए थे।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता को फिल्म में आलिया भट्ट के पिता की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा की, आलिया भट्ट एक बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। उनके साथ काम करना वाकई बहुत अच्छा है। जब उनसे इस मल्टी-स्टारर सीक्वल को साइन करने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा, अभिनेता के रूप में सबसे पहला कंटेंट और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं और ऐसे विषय जो लोगों के दिल पर छाप छोड़ जाते हैं।

आपको बता दें की जीशु सेनगुप्ता ‘सड़क 2’ के साथ-साथ तेलगु फिल्म ‘अश्वत्थामा’ में भी काम कर रहे हैं। वहीं आपको बताते चलें की सड़क 2 फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने संजय दत्त, आलिया भट्ट और मकरंद देशपांडे के साथ फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीन को कश्मीर में फिल्माने की प्लानिंग की थी। इस सीन में आलिया और संजय को विलेन बने बाबा के आश्रम में पहुंचना था। लेकिन आर्टिकल 370 की वजह से अभी इसकी शूटिंग पर रोक लगा दी है।

ये भी पढ़ें: OMG! क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

जब फ्लॉप कलंक पर खुलकर बोली एक्ट्रेस आलिया भट्ट…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।