बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, लिव इन में रहकर बनीं एक बेटी की मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल (Mahie Gill) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। माही ने कबूल किया है कि उन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन उनकी एक 3 साल की बेटी है।

माही गिल ने देव डी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म देव डी (Dev D Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस माही गिल (Mahie Gill) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कबूल किया है कि वह लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं और उनकी एक 3 साल की बेटी भी है, जिसका नाम वेरोनिका है।

माही गिल कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती हैं। नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया, ‘मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं कि मैं एक बेटी की मां हूं। हां, मैंने अभी तक शादी नहीं की है। जब मुझे शादी करनी होगी, मैं कर लूंगी। इस साल अगस्त में मेरी बेटी 3 साल की हो जाएगी।’

माही गिल ने आगे कहा, ‘मैं सिंगल नहीं हूं। मेरा बॉयफ्रेंड है और मैं उसके साथ लिव इन में रहती हूं।’ माही से जब शादी के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं, ‘शादी की क्या जरूरत है। ये सब आपकी सोच और समय पर निर्भर करता है। परिवार और बच्चे शादी के बगैर भी हो सकते हैं। शादी के बिना बच्चे होने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए, मुझे नहीं लगता कि कोई परेशानी होगी। हर किसी के अपने सिद्धांत होते हैं। शादी एक खूबसूरत चीज है, लेकिन शादी करना या नहीं करना आपकी पर्सनल चॉइस है।’

माही गिल की बेटी उनके साथ रहती है। उनकी आंटी बेटी का ख्याल रखती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह कभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि उनसे कभी इस बारे में सवाल नहीं किया गया। माही के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurgunj Movie) है। फिल्म में उनके अलावा जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह इस साल कई वेब सीरीज में भी नजर आएंगी।

वेब सीरीज फिक्सर की टीम पर हमला, बाल-बाल बचीं माही गिल

देखिए फैमिली ऑफ ठाकुरगंज फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।