Bigg Boss 13: माहिरा ने किया पारस से प्यार का इज़हार, शहनाज से कहा- दूर ही रहना, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है। आए दिन घर के अंदर कोई न कोई आपस में लड़ता हुआ दिखाई दे जाता है। अब इस बार घर के अंदर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शहनाज़ (Shahnaaz Gill)आमने-सामने आ गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: माहिरा ने किया पारस से प्यार का इज़हार, शहनाज से कहा- दूर ही रहना, देखें वीडियो
शहनाज़ गिल, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की तस्वीर( फोटो:इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 13 में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है। आए दिन घर के अंदर कोई न कोई आपस में लड़ता हुआ दिखाई दे जाता है। अब इस बार घर के अंदर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शहनाज़ (Shahnaaz Gill)आमने-सामने आ गए हैं। जिस तरह से माहिरा ने शहनाज़ को पारस से दूर रहने को कहा है उसे देखकर तो यही लगता है कि घर के अंदर कुछ हंगामा होने वाला है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नए प्रोमो वीडियो को शेयर किया है। जिसमें ये दोनों कंटेस्टेंट आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर Big Boss 13 के आज यानी 20 दिसंबर को आने वाले एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है। इस प्रोमो वीडियो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शहनाज़ गिल (Shahnaaz Gill) से झगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं माहिरा शहनाज़ को खरी खोटी सुनाती हुई दिख रही हैं। इस दौरान माहिरा ने गुस्से में घर के सभी सदस्यों के सामने पारस को लेकर अपने प्यार का इजहार भी कर डाला।

नए प्रोमो वीडियो में माहिरा शर्मा सबके सामने पारस को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं माहिरा शहनाज़ से कह रही हैं कि ‘मैं साफ-साफ कह रही हूं कि अब इससे दूर रहना, पसंद है ये मुझे।’ इस पर शहनाज कहती दिख रही हैं कि मैं इसके पास भी नहीं आती।

पारस छाबड़ा जब से सीक्रेट रूम से बाहर आए हैं तब से घर के अंदर का माहौल गर्म हो गया है। सबसे पहले तो उन्होंने खुद अरहान खान के उस बयान को लेकर सवाल खड़े कर दिए जिसमें अरहान ने रश्मि देसाई की आर्थिक मदद की बात कही थी। पारस ने कहा था कि इस तरह के बयान के बाद अरहान सहानभूति लेना चाहता है। वहीं बाद में खुद रश्मि देसाई ने पारस को इस बात का जवाब दिया था।

अब पारस को लेकर माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल आमने-सामने आ गए हैं। माहिरा ने सबके सामने पारस को पसंद करने की बात कह दी। अब देखना होगा कि शहनाज़ आगे क्या करती हैं क्योंकि शहनाज़ और पारस के बीच के रिश्ते को सब जानते हैं। शिव के शुरुआत से ही पारस और शहनाज़ के बीच नजदीकियां देखी गईं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply