Mahira khan: सिरदर्द से परेशान पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्वीट कर फैन्स से मांगी मदद, यहाँ देखे ट्वीट

एक्ट्रेस को लगातार कुछ दिनों से सिर में भयंकर दर्द हो रहा है जिसके चलते एक्ट्रेस बहुत ज्यादा परेशान है। माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट के पोस्ट पर लिखी - "मुझे दो दिनों से सिरदर्द है। मै हर 4 से 6 घंटों में लगातार दवाइयां ले रही हूं

  |     |     |     |   Published 
Mahira khan: सिरदर्द से परेशान पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्वीट कर फैन्स से मांगी मदद, यहाँ देखे ट्वीट
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट पोस्ट के चलते काफी सुर्खिया बटोर लेती है। हालही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने सिरदर्द ठीक होने के लिए फैन्स से घरेलू नुक्से पूछी है।

दरअसल, बात ये है एक्ट्रेस को लगातार कुछ दिनों से सिर में भयंकर दर्द हो रहा है जिसके चलते एक्ट्रेस बहुत ज्यादा परेशान है। माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट के पोस्ट पर लिखी – “मुझे दो दिनों से सिरदर्द है। मै हर 4 से 6 घंटों में लगातार दवाइयां ले रही हूं। लेकिन दवा से कुछ खास असर नहीं हो रहा है। मेरा सिरदर्द खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आप लोग मुझे बता दे अगर कोई देसी नुस्खे या कुछ भी हो, जिससे मेरा सिरदर्द ठीक हो जाए।

माहिरा खान के इस ट्वीट पर फैन्स उन्हें कई तरह के इलाज बता रहे हैं, वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।  एक फैन ने माहिरा खान को सिरदर्द के लिए सलाह देते हुए लिखा, “इसने नहीं बचना, इसको लाहौर ले जाओ.”

एक्ट्रेस माहिरा खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चुकी है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘रईस (Raees)’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आईं थीं।

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था। माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं। उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply