माहिरा शर्मा को स्टाइल कॉपी करना पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने बोला आलिया भट्ट का ‘गरीब वर्जन’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो के बाद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार ट्रोलर्स ने उन्हें आलिया भट्ट का गरीब वर्जन तक कह दिया है।

आलिया भट्ट और माहिरा शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो के बाद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार ट्रोलर्स ने उन्हें आलिया भट्ट का गरीब वर्जन तक कह दिया है।बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो के बाद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार ट्रोलर्स ने उन्हें आलिया भट्ट का गरीब वर्जन तक कह दिया है। बिग बॉस में फिनाले वीक तक जगह बनाने वाली माहिरा शर्मा की एक ड्रेस को लेकर लोगों का कहना है कि वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ड्रेस की कॉपी है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा बीते दिनों शो के ग्रैंड फिनाले के इवेंट पर पहुंची थी। इस दौरान माहिरा ने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। शो में जो ड्रेस माहिरा ने पहनी थी उनसे पहले ऐसी ही ड्रेस एक फंक्शन में आलियी भट्ट को भी पहने हुए देखा गया था। इतने में ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने माहिरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शहनाज गिल के स्वयंवर पर अब भड़क गए उनके पिता और भाई, कहा-सिर्फ प्रोमो ही बचेगा

माहिरा शर्मा की ड्रेस को देख लोगों ने उनको गरीबों की आलिया भट्ट तक कहना शुरू कर दिया। इसी के साथ ही शो में माहिरा ने जो हेयर स्टाइल रखी थी वह भी आलिया भट्ट की हेयर स्टाइल से काफी मैच कर रही थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि गरीबों की आलिया भट्ट तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि माहिरा ना सिर्फ ड्रेस, आलिया का हेयर स्टाइल भी कॉपी कर रखा है।

बता दें माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहीं। वहीं इस बार शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे। सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज़ को मात दी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.