Maine Pyaar Kiya: जब फोटोग्राफर ने सलमान खान से भाग्यश्री को जबरन किस लेने के लिए कहा, भाईजान ने दिया ये जवाब

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) सभी के दिलों में घर बना ली थी। बताया जाता हैं कि सलमान और भाग्यश्री ने इस फिल्म के लिये फोटोशूट करवाया था।

मैंने प्यार किया का पोस्टर

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyaar Kiya) सभी के दिलों में घर बना ली थी। बताया जाता हैं कि सलमान और भाग्यश्री ने इस फिल्म के लिये फोटोशूट करवाया था। एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने कहा था कि फोटोग्राफर चाहते थे की सलमान और मेरी हॉट पिक्चर ले। इसलिए उन्होंने सलमान से कहा कि आप भाग्यश्री के अचानक होंठो पर किस ले।

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कहा, “उस समय बहुत प्रशिद्ध फटॉग्रफर थे, जो अब हमारे बीच नहीं है। जो हमारे हॉट फोटोग्राफ लेना चाहते थे। तो सलमान को बगल में ले गए और उनसे कहा, ‘मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा, तो तुम उसे पकड़ लेना और किस करना।”

भाग्यश्री ने सारी बातें सुन ली थी, और सलमान (Salman Khan) का जवाब सुनकर वह चौक गई थी। सलमान ने कहा बिना मेरे इजाजत के वह ऐसे कुछ भी नहीं करेंगे। भाग्यश्री ने कहा, “हम सब इंडस्ट्री में नए थे और फोटोग्राफर इसका फायदा उठाना चाहता था। मुझे नहीं लगता सलमान और उस फोटोग्राफर को पता चला होगा कि मैंने सब सुन लिया है क्योंकि मैं उनके बहुत पास खड़ी थी। कुछ सेकंड के लिए चौक गई थी, लेकिन जब मैंने सलमान कहते सुना, ‘मैं ऐसा कुछ भी नहीं करनेवाला हूं अगर तुम्हें कोई ऐसा पोज़ चाहिए तो पहले भाग्यश्री से जाकर पूछे।’

सलमान खान की रह चुकी हीरोइन भाग्यश्री कर रही हैं फिल्मों में कमबैक, प्रभास के साथ आएंगी नजर

‘मैं सलमान के इस जवाब के लिए वाकई में मैं उनकी आदर करती हूं और तब मुझे एहसास हुआ मैं अच्छे लोगों के साथ हूं,’ भाग्यश्री ने कहा।

भाग्यश्री (Bhagyashree) की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फ़िल्मी दुनिया में वापस आने वाली है। वह प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ फिल्म ‘जान’ में नजर आएंगी। वही कंगना रनौत की फिल्म ‘थलेवि’ में भी अहम किरदार निभाने वाली है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: