करीना कपूर खान के शो में मलाइका अरोड़ा का खुलासा, बताया अरबाज खान से तलाक से एक रात पहले हुआ था ये सब

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में अचानक एक दूसरे से तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था। करीना कपूर खान के रेडियो शो में मलाइका ने बताया कि तलाक से पहले वाली रात क्या हुआ था।

करीना कपूर खान के रेडियो शो में इस बार की मेहमान थीं मलाइका अरोड़ा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

एक समय था जब लोग अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड का सबसे स्वीटेस्ट कपल कहते थे। साल 2017 में उन्होंने अचानक तलाक लेने की घोषणा कर सभी को हैरत में डाल दिया। अरबाज और मलाइका ने अपनी 18 साल की शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया था। हालांकि दोनों ने ही कभी खुलकर तलाक की वजह के बारे में कुछ नहीं कहा। हाल ही में मलाइका अरोड़ा करीना कपूर खान के रेडियो शो में आई थीं, जहां उन्होंने डिवोर्स के दो साल बाद इससे जुड़ी कई अनसुनी बातें साझा कीं।

शो के दौरान करीना कपूर ने मलाइका से तलाक के बारे में सवाल किए। तलाक से पहले वाली रात के बारे में बताते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मैं अपने परिवार के साथ इस बारे में बात करने के लिए बैठी थी। फैमिली मेंबर्स ने पूछा कि क्या तुम सच में ऐसा करना चाहती हो। क्या तुम 100 फीसदी अपने फैसले पर डटी हुई हो। जब मेरे परिवार और मेरे दोस्तों को अहसास हुआ कि मैं अपने फैसले पर कायम हूं तो सभी ने मेरा साथ दिया। सबने कहा कि अगर तुम्हारा यही फैसला है तो हमें तुम पर गर्व है। तुम एक स्ट्रॉन्ग महिला हो। मेरे परिवार ने जब मुझसे ये बात कही तो मुझमें और हिम्मत आ गई।’

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, ‘जब मैंने डिवोर्स लेने के बारे में पहली बार अपने परिवार को जानकारी दी थी तो उन्होंने मुझे समझाया था और कहा था कि एक बार फिर सोच लो। तुम्हें इस पर विचार करना चाहिए। सभी की पहली राय यही थी कि मत करना। कोई आपको ये नहीं कहेगा कि हां, हां प्लीज जाइए करिए। लोग सबसे पहले यही कहेंगे कि जो भी कर रहे हो सोच समझ कर करना। मैं भी इसी दौर से गुजरी थी।’ बताते चलें कि तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा। दोनों रिलेशनशिप में हैं और माना जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को इसी साल शादी का नाम दे सकते हैं। दोनों के परिवार इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।