मलाइका अरोड़ा से तलाक पर पहली बार अरबाज खान ने बताई इसकी असली वजह, कह दी ये बड़ी बात

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में अचानक तलाक लेकर सभी को हैरत में डाल दिया था। मलाइका खान से तलाक पर पहली बार अरबाज खान का दर्द छलका है।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में तलाक लिया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के अचानक तलाक की खबर ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया था। फैंस सोच रहे थे कि इनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, दोनों की 18 साल की शादी थी, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया। अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में पहली बार मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का दर्द छलका है।

इस चैट शो में अरबाज खान ने कहा…

मेरे और मलाइका के बीच में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से हमारा रिश्ता टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह इसका फैसला भी लेना चाहिए। हम ऐसी स्थिति में थे कि हम दोनों एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे और इसकी वजह से हमारे आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित हो रहा था।

इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने भी करीना कपूर खान के चैट शो में बताया था कि इस शादी से दोनों ही (मलाइका और अरबाज) खुश नहीं थे। वह अपने परिवार से सलाह-मशविरा करने के बाद ही तलाक के फैसले पर आगे बढ़ी थीं। हालांकि, दोनों आज भी एक-दूसरे के परिवार और अपने बच्चों के साथ मिलते रहते हैं।

गौरतलब है कि इस समय अरबाज खान का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से जोड़ा जा रहा है, तो वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। पिछले कुछ समय से अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरें मीडिया में चल रही थीं, जिनका अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने खंडन किया था।

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे अर्जुन-मलाइका, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।