Malaika Arora ने थाई स्लिट स्कर्ट में शेयर की ग्लैमरस फोटो, दिल हार बैठे फैंस, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहती हैं। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस और टेलीविजन पर्सनैलिटी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

मलाइका अरोड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहती हैं। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस और टेलीविजन पर्सनैलिटी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को इस तस्वीर में लॉन्ग स्कर्ट के साथ शॉर्ट व्हाइट स्पेगेटी टॉप में देखा गया जिसमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। मलाइका अरोड़ा थाई-हाई स्लिट मैचिंग स्कर्ट में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। वो अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

कार एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा अब धीरे-धीरे काम पर लौट रही हैं। कार हादसे के बारे में बात करते हुए मलाइका ने मीडिया से कहा ‘यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैं याद रखना चाहती हूं। ना ही यह ऐसा कुछ है जिसे मैं भूल सकती हूं। फिजिकली रूप से, मैं ठीक हो रही हूं, लेकिन मानसिक रूप से, मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से दूर नहीं होता है।

फैशन क्वीन मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वो खुद को मेंटेन रखना पसंद करती हैं, मलाइका सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। खुद की फिटनेस से मलाइका किसी तरह का कोई समझौता करना पसंद नहीं करतीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश तसवीरें शेयर करती रहती हैं।

Aamir Khan ने शेयर किया सस्पेंस से भरा Video, 28 अप्रैल को उठाएंगे गहरे राज से पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.