हॉट ब्लू आउटफिट में मलाइका अरोरा ने फ्लॉन्ट की अपनी बोल्ड फिगर!!

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान जोड़े को बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में पोज़ करते हुए देखा गया।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे सुंदर जोड़ों में से एक हैं। यह दोनों ही अपने प्यार को दुनिया के सामने दर्शाने और सभी के बीच एक परफेक्ट जोड़ा बनने के प्रयास में लगे रहते हैं यह दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक के बीच रूबरू होने से शर्माते नहीं है और अक्सर ऑनलाइन एक दूसरे के साथ प्यार भरी बातें करते हुए देखे जाते हैं। हाल ही में दोनों को एक अवॉर्ड शो में साथ देखा गया था जिसमें यह मैचिंग आउटफिट्स पहने सभी को कपल गोल्स देते हुए नजर आए थे । रेड कारपेट पर पहुंचते ही दोनों ने साथ फोटोग्राफ्स के लिए पोज किया और हाथों में हाथ डाल अवॉर्ड शो में चले गए।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को मिला मोस्ट स्टाइलिश जोड़े का अवार्ड

अर्जुन और मलाइका को मोस्ट स्टाइलिश कपल के अवार्ड से भी नवाजा गया और इस जोड़े ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ साझा की। जिसमें मलाइका एक दिवा की तरह पोज देती हुई नजर आ रही हैं और अर्जुन ने उन्हें पीछे से जकड़ा हुआ है।

मलाइका ने एक शाइमरिंग नेवी पेंट सूट पहना हुआ है, जिसके टॉप में एक स्क्वायर शोल्डर्स और नॉचेड लेपल्स वाली शिमरिंग ब्लू जैकेट शामिल है । उनका ब्लेजर राल्फ एंड रूसो से खरीदा गया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने स्पार्कलिंग ब्लू लेगिंग्स पहनी थी । मलाइका ने मेक अप में नेचुरल लुक अपनाया और ब्राउन आंखों और गालों पर ब्रॉन्ज ब्लश लगाया हुआ था । और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने प्यारे कानो के झुमके और हाथों में अंगूठी पहनी हुई थी ।

अर्जुन और मलाइका ने सेट किए कपल गोल्स

वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर भी बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे उन्होंने एक कैरोलिना ब्लू जैकेट वाइट शर्ट और मैचिंग स्लैक्स पहने हुए थे वही अपने लुक को पूरा करने के लिए अर्जुन ने काले रंग के पॉलिश्ड ब्लैक ड्रेस शूज पहने थे।

मलाइका को आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में देखा गया था और अर्जुन कपूर भी जल्द ही आने वाली उनकी फिल्म एक विलन रिटर्ंस में नजर आएंगे यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी और इस फिल्म में जॉन इब्राहिम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार निभाएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।