क्या मलाइका अरोड़ा का नहीं है शादी करने का मन, अर्जुन कपूर को एक्ट्रेस के नए बयान से लग सकता है धक्का

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एडोरेबल और लविंग कपल में से एक हैं.

बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एडोरेबल और लविंग कपल में से एक हैं. ये कपल कभी भी अपना प्यार छुपाने में कंजूसी नहीं करता है. हमेशा एक-दूसरे पर पब्लिकली प्यार लुटाते दिख जाते हैं. बी टाउन लव बर्ड्स की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर फैंस के मन में यही सवाल आता है कि आखिर ये कपल कब शादी के बंधन में बंधेगा. अब इस बार इस सवाल पर खुद मलाइका अरोड़ा ने जवाब दे दिया है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से कई बार ये सवाल पूछा जा चुका है कि आखिर वे कब शादी करेंगे. लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा ने शादी को लेकर अलग ही जवाब दिया है. मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर फैंस इतने ज्यादा बेकरार हैं कि ये सवाल पीछा ही नहीं छोड़ता है. अब अपने एक नए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि किसी के दबाव में शादी नहीं करनी चाहिए.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

मलाइका अरोड़ा ने शादी के सवाल पर साफ-साफ कहा कि “मुझे मानना है कि शादी का संविधान बेहद खूबसूरत है लेकिन इसके साथ ही मुझे ये भी लगता है कि आपको शादी करने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, और ना ही शादी किसी दबाव में आ कर करनी चाहिए क्योंकि आप पर समाज का प्रेशर है. जब आपको सही लगे, तभी शादी करनी चाहिए.

Arjun Kapoor and Malaika Arora

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

इसी के साथ ही मलाइका ने अर्जुन कपूर के सवाल कहा अर्जुन के साथ सिर्फ मेरा अच्छा बॉन्ड ही नहीं, बल्कि वो मेरा बेस्ट फ्रेंड भी है. अपने बेस्ट फ्रेंड को प्यार करना और उसके प्यार में पड़ना जरूरी है. जहां तक हम दोनों के बॉन्ड की बात है तो अर्जुन मुझे बहुत अच्छी तरह समझते हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स भी हैं.

अब देखना होगा कि मलाइका के इस जबाव पर अर्जुन कपूर का कैसा रिएक्शन देखने को मिलता है. मलाइका ने तो ये क्लियर कर दिया है कि उन्हें शादी करने की कोई जल्दबाजी नहीं हैं. बता दें कि मलाइका, अरबाज खान से शादी के करीब 12 साल बाद अपना रिश्ता ख़त्म किया था. जिसके बाद से मलाइका अर्जुन कपूर के साथ हैं.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.