मलाइका अरोड़ा के सामने किसान की बेटी का रैंप वॉक, देखिए Emotional Video

दिल छू लेने वाला Video हुआ वायरल, किसान की बेटी को रैंपवॉक करते देख मलाइका भी हो गई भावुक...

छोटे पर्दे पर आने वाला रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एक किसान की बेटी ने मॉडलिंग को अपना करियर चुना है। जब ये कंटेस्टेंट रैंप वॉक के दौरान शो के स्टेज पर जाती है, तब वहां मौजूद सभी जजों के साथ मलाइका अरोड़ा भी भावुक हो जाती हैं।

इस मौके पर मलाइका कहती हैं कि आज हमारे सामने एक किसान की बेटी खड़ी है। हमारे देश की मिट्टी से आई हुई है और यह हमारे सबके लिए ही नहीं बल्कि पूरे महिलाओं के लिए बेहद गर्व की बात है। मलाइका की ये बात सुनकर कंटेस्टेंट फूट-फूट के रोने लगती हैं। सोशल मीडिया पर शेयर हुआ ये वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है। शो में जजों की बात करें तो इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल मलाइका अरोड़ा, मिस्टर गाबा, मिलिंद सोमन, डब्बू रत्नानी और अनुशा डांडेकर है।

वहीं मॉडलिंग करने वाली इस लड़की के नाम की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। जारी हुए वीडियो में कहीं भी लड़की के नाम का जिक्र नहीं किया गया है। इस कंटेस्टेंट के बारें में जानने के लिए शो के प्रसारण का इंतजार करना होगा।

बतातें चलें कि फिलहाल मलाइका सिंगापुर में हैं। वहां पर इंडिया नेक्सट टॉप मॉडल शो की शूटिंग चल रही है। वैसे इससे पहले मलाइका ने हाल ही में रिलीज हुई पटाखा फिल्म के हैलौ, हैलो गाने पर डांस कर धूम मचा दिया। इस गाने को भी लोगों ने खूब देखा था। वहीं उन्होंने आयुष शर्मा फिल्म ‘लवयात्री’ का एक गाना ‘चौगाड़ा’ पर विदेशियों के साथ खूब ठुमके लगाए थे। इस डांस के वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट और लाइक किए थे।

मलाइका ने वीडियो अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया…

वीडियो में मलाइक अरोड़ा के साथ तीन अन्य लोग भी हैं जो कि नाचते दिख रहे हैं। सबसे पहले दो लोग हरे रंग के लुभावने ड्रेस में आते हैं। इसके पीछे से मलाइका अरोड़ा एक अन्य लड़की के साथ आती हैं। फिर क्या सब मिलकर ‘चौगाड़ा’ गाने पर दिल खोलकर नाचते हैं। हालांकि पूरे गाने पर तो नहीं नाचे हैं लेकिन कुछ मिनट में ही मलाइका ने इस गाने को चर्चा में ला दिया है। ऐसे ठुमके देखकर खान ब्रदर्स और आयुष शर्मा का खुश होना तो लाजिम है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।